बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, बदमाशों ने अहले सुबह मछुआरे को मारी गोली, मौके पर हीं दोड़ा दम

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, बदमाशों ने अहले सुबह मछुआरे को मारी गोली, मौके पर हीं दोड़ा दम

बेगूसराय में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. एक वारदात की जांच पूरी भी नहीं हो पाती की अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. आज़ फिर बेखौफ बाइक सवार अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए एक मछुआरे को अहले सुबह पहले धक्का मारा ,फिर माथे में गोली मारकर हत्या कर दी.

 हत्या बाद इलाके में सनसनी फैल गई.जब तक लोग कुछ समझते तब तक अपराधी वहां से फरार हो गए.घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के छौड़ाही जाने वाली पक्की सड़क के पास का है. मृतक की पहचान चेरिया बरियारपुर वार्ड नंबर 18 ग्राम करोड़ के रहने वाले अमीर सहनी के रूप में की गई है.

 बताया जा रहा है कि अमीर सहनी हर रोज  की तरह आज भी सुबह घर से झील की ओर मछली पकड़ने के लिए जा रहे थे तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने पहले उनकी बाइक से टक्कर मारी फिर उन्हें पीछे से माथे में गोली मारकर हत्या कर दी. सूत्रों की माने तो मृतक अमीर सहनी पर भी पहले से ही कई हत्या के मामले दर्ज थे.वहीं दूसरी तरफ परिजनों का कहना है भूमि विवाद को लेकर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Suggested News