बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में अपराधियों का तांडव, सीएचपी संचालक से लुटे 5 लाख, कार्रवाई में जुटी पुलिस

मोतिहारी में अपराधियों का तांडव, सीएचपी संचालक से लुटे 5 लाख, कार्रवाई में जुटी पुलिस

मोतिहारी में अपराधियों का तांडव कम होने का नाम नहीं ले रहा है. बेखौफ अपराधियो ने सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर 5 लाख लूट कर फरार हो गए.लूट का विरोध करने पर अपराधियो ने सीएसपी संचालक को पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर 

चकिया थाना क्षेत्र के शीतलपुर महाबीर चौक के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर एसबीआई सीएसपी संचालक से पांच लाख ग्यारह हजार की लूटपाट कर फरार हो गए . वही लूट का विरोध करने पर सीएसपी संचालक को पिस्टल की बट से चेहरे पर मारकर घायल कर दिया . इस सम्बन्ध में सीएसपी संचालक मेदनसिरसिया गांव निवासी मोहमद आलम ने बताया कि वे शीतलपुर के एसबीआई ब्रांच से रूपये निकालकर रूपये बैग में रखकर बैग को पीठ पर बांधकर अपने बाइक से पूरनछपरा बाजार स्थित सीएसपी पर जा रहे थे . वे शीतलपुर चौक से आगे बढे और शीतलपुर महाबीर चौक से पूर्व सरेह के सुनसान जगह पर दो बाइक सवार चार अपराधियों ने उन्हें रोककर हथियार भीड़ा दिया. जब इसका उन्होंने विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्टल की बट से चेहरे पर मारकर दिया उनका नाक फुट गया जिससे वे घायल हो गए.

 अपराधियों ने रूपये से भरे बैग को लूट कर फरार हो गए . बताया कि दो अपराधी ब्लू रंग की अपाची बाइक पर सवार थे.  जबकि दो अपराधी अन्य बाइक पर थे. बताया की बैग में बैंक से निकले हुए पांच लाख ग्यारह हजार रूपये थे . सुचना पर चकिया इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने दल बाल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रहे है. पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने में लगी हुई है.

पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधी लगातार लूट की घटना को अंजाम देने में जुटे है. जिला में लगातार लूट की घटना बढ़ने से आमलोगों में भय का माहौल है.

मोतिहारी के हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News