बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांंडव, हथियार के बल पर स्वर्ण व्यवसायी से की पांच लाख की लूट, कारोबारियों में दहशत

मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांंडव, हथियार के बल पर स्वर्ण व्यवसायी से की पांच लाख की लूट, कारोबारियों में दहशत

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां एक बार फिर बाइक सवार अपराधियों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद इलाके मे हड़कंप मच गया है।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार अपराधियों ने एक ज्वेलरी व्यापारी को निशाना बनाते हुए तकरीबन 5 लाख की ज्वेलरी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाना क्षेत्र के रामपुर दयाल गांव में स्थित राम जानकी मंदिर के समीप का है। जहां मूल रूप से पियर थाना क्षेत्र के रामपूर दयाल वार्ड संख्या 10 के रहने वाले सुभाष कुमार पियर चौक स्थित एस के सोनी नाम के अपने ज्वेलरी शॉप को देर शाम तक़रीबन 7 बजे के आसपास बंद कर अपने घर के लिए निकले थे। 

इसी दौरान दो बाइक सवार चार अपराधियों ने हथियार के बल पर स्वर्ण व्यवसाई से तक़रीबन पांच लाख रुपए मूल्य के ज्वेलरी लूट ली और फरार हो गए।  इस घटना के बाद मौक़े पर अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना पियर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पियर थाना प्रभारी पंकज कुमार ने मामले की जांच की। 

वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर पियर थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि बाइक सवार अपराधियों द्वारा एक ज्वेलरी कारोबारी से तकरीबन पांच लाख रुपए मूल्य के ज्वेलरी की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

Suggested News