बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गंगा उफान पर : भागलपुर में 50 मीटर दूरी तक की पीएससी सड़क नदी में समाई, घाट किनारे पहुंचे लोगों में भय का माहौल

गंगा उफान पर : भागलपुर में 50 मीटर दूरी तक की पीएससी सड़क नदी में समाई, घाट किनारे पहुंचे लोगों में भय का माहौल

BHAGALPUR : भागलपुर के आदमपुर थाना क्षेत्र के माणिक सरकार घाट के समीप  देर रात पच्चास मीटर दूरी तक पीसीसी सड़क गंगा में समा गई. देखते ही देखते लोगों में अफरा तफरी का माहौल कायम हो गय।  सड़क काटने से माणिक सरकार घाट से दीप नगर मोहल्ले के बीच आवागमन में कठिनाई हो गई। कई छठ व्रती इसको लेकर काफी परेशान  नजर आए। 

हालांकि इस घटना में किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं घटी, घटना से कुछ ही दूरी पर दोनों ओर छठ घाट बनाया गया है, अगर यह घटना छठ पूजा के दौरान अर्घ्य देने के दौरान हुई होती तो शायद बड़ी घटना घटित हो सकती थी और भारी मात्रा में जान माल की भी क्षति हो सकती थी।

 इस घटना के बाद से इलाके में भय का माहौल बना हुआ है लोग काफी डरे सहमे है। लोगों का कहना है कि घटनास्थल के पास मोहल्ले का नाला गिरता है नमी के कारण सड़क के नीचे की मिट्टी गीली हो गई थी जिससे यह घटना घटित हुई, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सदर एसडीओ धनंजय कुमार मौके पर पहुंच कर जायजा लिया। 

उन्होंने साफ तौर पर कहा किया घटना बड़ी घटना में तब्दील हो सकती थी संयोगिता की लोगों का आवागमन नहीं था। तत्काल बेरिकेटिंग कर दी गई है साथ ही पुलिस बल भी तैनात कर दिए गए हैं ताकि इस धसे हुए सड़क के किनारे कोई ना आए। वही भागलपुर कि मेयर डॉक्टर वसुंधरा लाल ने कहा माणिक सरकार घाट रोड काटकर तकरीबन पच्चास मीटर नदी में मिल गया है। छठ के बाद इस पर सुधार किया जाएगा जिससे लोगों को आवाजाही में किसी तरह की परेशानी ना हो।

Suggested News