पटना में ससुराल से विदाई करवाकर ले जा रहे नवविवाहिता से गैंगरेप, पूरी घटना का बनाया वीडियो

पटना में ससुराल से विदाई करवाकर ले जा रहे नवविवाहिता से गैंगरेप, पूरी घटना का बनाया वीडियो

PATNA : पटना में एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। जहां ससुराल से नवविवाहिता को  विदा कराकर मायके लाने के दौरान रेप की घटना को अंजाम दिया गया है। इतना ही नहीं पूरी घटना का वीडियो भी बनाया गया है। घटना मोकामा टाल के घोसवरी थाना क्षेत्र की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि  मोकामा के घोसवारी थाना इलाके में घोसवारी से एक नवविवाहिता को मायके से पहुंचे कुछ लड़कों ने पिता के बीमारी के नाम पर विदा कराकर चार दिनों तक अपने कब्जे में रखा और रेप किया। साथ ही पूरी घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। 

चार दिनों बाद किसी तरह दरिंदों के चंगुल से पीड़िता किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग निकली और नालंदा एसपी से मिलकर न्याय और सुरक्षा की गुहार लगाई है।  नालंदा एसपी ने इस मसले को घोसवारी थाना भेज दिया है। 

पीड़िता के अनुसार उसका ससुराल घोसवारी थाना क्षेत्र में पड़ता है। जहां बीते 16 जुलाई को उसके मायके से पांच लड़के ससुराल पहुंचे और बताया कि उसके पिता काफी बीमार हैं। इतना ही नहीं  किसी को कॉल कर पिता के नाम पर बात भी करवा दी।  उसके ससुराल वाले भी झांसे में आ गए और दरिंदों ने नवविवाहिता की विदाई कर दी। 

पीड़िता ने बताया कि मायके ले जाने के दौरान चारो युवक उसे सुनसान स्थान पर ले गए और उसके साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया। साथ ही 4 दिनों तक बंधक बनाकर रखा।  पीड़िता का आरोप है कि उसके ₹100000 के जेवर भी इन बलात्कारियों ने लूट लिए और धमकी दी कि अगर मुंह खोला तो दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दूंगा। 

इधर इस मामले में पुलिस का कहना की आरोपियों को चिन्हित कर लिया गया है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  

रविशंकर शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News