बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : पूर्णिया में खाना बनाने के दौरान फटा गैस सिलेंडर, एक महिला और पांच बच्चे की हुई मौत

बड़ी खबर : पूर्णिया में खाना बनाने के दौरान फटा गैस सिलेंडर, एक महिला और पांच बच्चे की हुई मौत

PURNEA : पूर्णिया में बायसी थाना क्षेत्र के खपड़ा पंचायत में खाना बनाने के दौरान गैस फटने से 7 लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद गाँव में कोहराम मच गया. घटना देर शाम सोमवार की है. हालांकि सभी घायलों को परिजन और ग्रामीणों की मदद से बेहतर ईलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल लाया गया. 

लेकिन सदर अस्पताल पूर्णिया में ईलाज के दौरान एक महिला और पांच बच्चे की मौत हो गई. वही एक बचे घायल को बेहतर ईलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है. सभी मृतक एक ही परिवार के बताये जा रहे हैं.  

वही गैस सिलेंडर फटने की घटना से मानो पूरा खपड़ा पंचायत में मातम सा माहौल व्याप्त हो गया. घटना के बारे में परिजनों ने बताया की एक ही घर में परिवार के सभी लोगों का खाना बनाया जा रहा था. इस दौरान सभी बच्चे और परिवार के सदस्य बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे. खाना बनाने के दौरान ही गैस सिलेंडर  फट गया. इस घटना में कमरे में मौजूद सभी लोग बुरी तरह झुलस गए. 

घटना के तुरंत बाद आनन-फानन में घायलों को ईलाज के लिए बायसी पीएचसी लाया गया. जहां डॉक्टरों द्वारा गंभीर स्थिति को देखते हुए पूर्णिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. जबकि ईलाज के क्रम में एक महिला और पांच बच्चे की मौत अस्पताल में ही हो गई. जिसमे एक बचे घायल को अस्पताल के डॉक्टरों ने भागलपुर रेफर कर दिया.

पूर्णिया से श्याम नंदन की रिपोर्ट

Suggested News