बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

केकेआर में हुई गौतम गंभीर की वापसी, लखनऊ सुपर ज्वाइंटस से दो साल पुराना रिश्ता किया खत्म, अब किंग खान की टीम का चैंपियन बनना तय

केकेआर में हुई गौतम गंभीर की वापसी, लखनऊ सुपर ज्वाइंटस से दो साल पुराना रिश्ता किया खत्म, अब किंग खान की टीम का चैंपियन बनना तय

DESK : आईपीएल से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। भारत के स्टार क्रिकेटर और सांसद गौतम गंभीर ने आईपीएल (IPL) में अब लखनऊ सुपरजायंट्स का साथ छोड़कर केकेआर की टीम के साथ जुड़ गए हैं.  इस बात की जानकारी खुद गौतम गंभीर ने अपने इंस्टाग्राम से दी है। अब गंभीर आईपीएल में केकेआर की टीम के साथ बतौर मेंटर काम करेंगे।

बता दें कि गौतम गंभीर पहले भी केकेआर के लिए कप्तानी कर चुके हैं और उनकी कप्तानी में केकेआर दो बार आईपीएल का खिताब भी जीत चुकी है। लेकिन बाद में गंभीर ने अपने होम टाउन दिल्ली से संबंध जोड़ लिया, लेकिन वहां उनका अनुभव खराब होने के कारण आईपीएल से सन्यास ले लिया और बतौर मेंटर लखनऊ सुपर ज्वाइंटस से जुड़े। जिनके देखरेख में लखनऊ की टीम ने दो साल शानदार प्रदर्शन किया था। 

वहीं गंभीर के केकेआर से जाने के बाद अभी तक स्थायी कप्तान नहीं मिल सका है। इस दौरान केकेआर ने दिनेश कार्तिक से लेकर श्रेयस अय्यर को कप्तान बनाया था, लेकिन टीम का प्रदर्शन उतना बेहतर नहीं रहा। ऐसे में अब गंभीर की केकेआर में वापसी के बाद आने वाले आईपीएल में टीम में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

Suggested News