गया में बोले 'बिहारी बाबू', यह चुनाव नहीं चुनौती की घड़ी है

गया में बोले 'बिहारी बाबू', यह चुनाव नहीं चुनौती की घड़ी है

GAYA : बिहार विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण का चुनाव प्रचार थमने के पहले सभी दल ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी क्रम में कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपने पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. शहर के गांधी मैदान में शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगा. शत्रुध्न सिन्हा ने कहा कि गया उनका पैतृक गांव है. यहां अपने परिवार के लोगों के बीच बात करने आया हूं. 

उन्होंने कहा क अपने परिवार से कुछ मांगने आया हूं. आप सभी एक-एक वोट कांग्रेस प्रत्याशी को दें. उन्होंने कहा की यह चुनाव नहीं चुनौती की घड़ी है. वर्तमान सरकार ने बिहार के युवाओं को बेरोजगार कर दिया. बिहार का हर दूसरा युवा बेरोजगार है. 

शत्रुघन सिन्हा ने कहा की यहां के किसानों की आय पंजाब के किसानों की आय से 4 गुनी कम है. उन्होंने यह भी कहा कि यह यादव को सीएम बनाने की लड़ाई है. इस मौके पर कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने कहा कि बिहार में ब्रह्मषि समाज का अपमान और उपेक्षा कर किसी भी पार्टी की सरकार नहीं बन सकती है. 

उन्होंने ब्रह्मषि समाज को महागठबंधन के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करने की अपील की. वहीं इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि ये विधायक चुनने की लड़ाई नहीं है, ये यादव को सीएम बनाने की लड़ाई है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News