बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सुनसान इलाके में कपल कर रहे थे गंदा काम, गांव वालों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

सुनसान इलाके में कपल कर रहे थे गंदा काम, गांव वालों ने Video बनाकर कर दिया वायरल

GAYA : बिहार के गया जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  वीडियो में एक लव कपल का है, जो गांव के सुनसान इलाके में अश्लील हरकत कर रहे थे.  गांव से बाहर पुराने पुलिया के पास के सुनसान इलाके में लड़का और लड़की अश्लील हरकतों में व्यस्त थे, कि तभी गांव के ही कुछ लड़कों ने धावा बोल दिया. 

लड़कों ने उन्हें रंगे हाथों न केवल पकड़ा बल्कि उनका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. दोनों जब तक संभल पाते तब तक उनका वीड‍ियो र‍िकॉर्ड कर लड़कों ने उसे सोशल मीड‍िया पर वायरल कर दिया. 

जानकारी के मुताबिक़ दोनों अक्सर वहीं मिला करते थे.  पहले से मौजूद कपल वहां आपत्तिजनक स्थिति में थे. जैसे ही गांववावोलं को इसकी भनक लगी, आस-पास के गांव के लड़कों ने उन्हें घेर लिया.  गांववालों ने दोनों लड़के-लड़कियों को अपने कब्जे में ले लिया और उसी वक्त पकड़े जाने का पूरा वीडियो वायरल सूट कर उसे वायरल कर दिया.

वीडियो में लड़की हाथ जोड़ती रही, लेकिन गांव के लड़कों ने उनकी एक न सुनी. उन्होंने पहले तो दोनों को जमकर पीटा और डराया धमाका. लड़की ने एक बार सभी लडको को बच कर भागने की कोशिश भी की लेकिन भीड़ ज्यादा हो पाने की वजह से ऐसा नहीं कर सकी. यह वीडियो गया जिले के इमामगंज का बताया जा रहा है. 

वायरल वीडियो को लेकर गया शेरघाटी डीएसपी से इस संदर्भ में जानकारी ली गई तब उन्होंने कहा कि हां , वायरल वीडियो की जानकारी उन्हें है और इस मामले पर तह तक जाकर पूरी जानकारी एकत्र की जा रही है.

गया से मनोज की रिपोर्ट 



Suggested News