बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले 9 अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

गया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, आपराधिक घटना को अंजाम देने वाले 9 अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

GAYA: बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। वहीं  पुलिस इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए लगातार प्रयासरत है। हालांकि पुलिस के तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधी हर रोज पुलिस को नई चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला गया का है। जहां पुलिस ने 9 अपराधियों को पकड़ा है।  

दरअसल, बिहार के गया जिले के पुलिस ने नीमचक बथानी थाना क्षेत्र के सिमरोर गांव में छापेमारी कर 9 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया। अपराधियों के पास से दो राइफल एक पिस्टल, 111 जिंदा कारतूस एक ड्रोन कैमरा, एक दूरबीन सहित और सामान बरामद किया गया है। इसकी जानकारी एसएससी आशीष भारती ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिया।

गिरफ्तार अपराधियों में से 5 अपराधी बोकारो जिला में एक सप्ताह पूर्व जमीन मामले में फायरिंग और चाकू बाजी कर कई लोगों को घायल कर दिया था। इस मामले में सभी पांचो अपराधी गया में छिपे हुए थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में नीमचक बथानी के सिमरौर गांव में एक घर में छिपे हुए हैं।

वहीं इस सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी की। पुलिस छापेमारी नें उक्त स्थान से नौ लोगों को हथियार के साथ दबोच लिया गया। वहीं सभी से पूछताछ की जा रही है।

Suggested News