बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

होमगार्ड जवान के हत्या मामले में गया पुलिस को मिली कामयाबी, 4 घंटे के अंदर एक आरोपी गिरफ्तार

होमगार्ड जवान के हत्या मामले में गया पुलिस को मिली कामयाबी, 4 घंटे के अंदर एक आरोपी गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया में सदर एसडीओ कार्यालय में तैनात होमगार्ड जवान की हत्या मामले में गया पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। होमगार्ड जवान सुजीत कुमार को कैची मार कर हत्या करने वाला एक आरोपी को गया पुलिस ने 4 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर खुलासा किया है।

गिरफ्तार आरोपी सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मारूफगंज का रहने वाला विनोद सिंह है। इसकी खुलासा गया के एसएसपी आशीष भारती ने सिविल लाइन थाना में प्रेस वार्ता कर की है। एसएसपी आशीष भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि सदर एसडीओ कार्यालय में किसी कार्ड को बनवाने के लिए आरोपी कार्यालय में प्रवेश कर रहा था, इस दौरान तैनात होमगार्ड जवान ने रोका था और जबरन अंदर प्रवेश करने लगा, इस दौरान होमगार्ड जवान से विवाद भी हो गया और बहस करने लगा था, तो होमगार्ड जवान ने 1-2 थप्पड़ जड़ दिया था।

जिसके कारण आरोपी अपना पॉकेट से कैची निकाल कर होमगार्ड जवान पर पीछे से वार कर दिया। थोड़ी देर के लिए होमगार्ड जवान को भी एहसास नहीं हुआ कि उसे कुछ हुआ है। जैसा सीसीटीवी फुटेज में देखने से प्रतीत होता है। होमगार्ड जवान का पेट से तेजी से ब्लड जब बहने लगा, तो तुरंत उसे मेडिकल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पहचान किया गया और गया शहर में छापेमारी की गई.

इस दौरान गांधी मैदान में जब पुलिस पहुंची तो वहां पर पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे पकड़ा गया और पूछताछ किया गया तो उसने घटना में संलिप्ता को स्वीकार किया। गिरफ्तार आरोपी के पास से हत्या में प्रयोग किए गए कैची को बरामद किया गया। वहीं पुलिस आरोपी को सजा दिलाने के लिए आगे की कार्रवाई कर रही है।

REPORT - MANOJ KUMAR

Suggested News