बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस शराब कारोबारियों के मंसूबे पर फेरा पानी, लग्जरी वाहन से शराब उतारते दो तस्करों को किया गिरफ्तार

गया पुलिस शराब कारोबारियों के मंसूबे पर फेरा पानी, लग्जरी वाहन से शराब उतारते दो तस्करों को किया गिरफ्तार

GAYA : गया के वजीरगंज थाना क्षेत्र के पूरा हॉल्ट के समीप लंबे समय से एक वीरान घर को शराब माफियाओं ने अंग्रेजी शराब का गोदाम बना रखा था। होली में खपाने के उद्देश्य से उक्त घर में मंगलवार की सुबह शराब माफियाओं और कारोबारियों के द्वारा विदेशी शराब की एक बड़ी खेप उतारी जा रही थी। मामले की भनक वजीरगंज थाना की पुलिस को लगी और पुलिस ने शराब माफियाओं के मनसूबे पर पानी फेर दिया। पुलिस ने एक लग्जरी वाहन से शराब उतारते दो तस्कर को दो वाहनों के साथ धर दबोचा।

मामले की जानकारी देते हुए एएसपी सतीश कुमार ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव एवं होली पर्व को लेकर वरीय पुलिस अधीक्षक के आदेश पर क्षेत्र में गहन छापेमारी एवं शराब माफियाओं एवं कारोबारियों पर नकेल कसने का अभियान पुलिस द्वारा चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार की सुबह वजीरगंज थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि पूरा हॉल्ट के समीप शराब माफियाओं के मिलीभगत से कारोबारियों द्वारा भारी मात्रा में शराब का खेप उतारा जा रहा है। 

सूचना के सत्यापन को लेकर थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार वर्मा के साथ सुरक्षा बल के जवानों ने मौके पर पहुंचकर एक लग्जरी कार और एक दो पहिया वाहन के साथ दो तस्करों को धर दबोचा। छापेमारी के दौरान विभिन्न कंपनियों के 151 लीटर विदेशी शराब, महिन्द्रा जायलो कार और एक बाईक के साथ दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

एएसपी सतीश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के दौरान क्षेत्र में शराब तस्करी गिरोह में कुछ अन्य लोगों का भी नाम का उद्भेदन हुआ है। जिसकी जल्द गिरफ्तारी कर ली जायगी। गिरफ्तार तस्करों में वजीरगंज निवासी सदानंद कुमार रंजन एवं जिले के अलिपुर थाना अंतर्गत रूपसपुर निवासी चंदन कुमार शामिल है।

गया से प्रभात कुमार मिश्रा की रिपोर्ट

Suggested News