ट्रैक्टर मालिकों से घूस लेना थानेदार को पड़ा महंगा, एसपी ने किया निलंबित, मामला दर्ज

ट्रैक्टर मालिकों से घूस लेना थानेदार को पड़ा महंगा, एसपी ने किया निलंबित, मामला दर्ज

SASARAM : रोहतास जिला के बघैला सहायक थाना के थानाध्यक्ष कुंजन कुमार द्वारा बालू लदे ट्रैक्टरों के मालिकों से पैसे लेते वीडियो वायरल होने के बाद कड़ी कार्रवाई की गयी है. रोहतास के एसपी आशीष भारती ने आरोपी थानाध्यक्ष कुंजन कुमार को निलंबित कर दिया है. बता दें कि पिछले दिनों जिले में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें कुछ ट्रैक्टर चालकों और मालिक अपने ट्रैक्टर को छुड़ाने के एवज में थाना परिसर में ही थानाध्यक्ष को रुपए दे रहे थे. 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की बड़ी फजीहत हुई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी आशीष भारती ने जांच के आदेश दिए थे. जांच के उपरांत आज एसपी ने कार्रवाई करते हुए आरोपी थानाध्यक्ष कुंजन कुमार को निलंबित कर दिया तथा उनके खिलाफ उसी थाने में एफआईआर दर्ज कराया है. 

एसपी आशीष भारती ने बताया कि यह मामला गंभीर है. जिस तरह से थानाध्यक्ष पर आरोप लगा है, उसको लेकर उन्होंने जांच करवाया. जांच में मामले को सही पाते हुए यह कार्रवाई की गई है. साथ ही कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है. बता दें कि यह वही गुंजन कुमार है जो डिहरी में अपने पदस्थापना के दौरान एक गर्भवती महिला के साथ मारपीट करने के आरोप में पहले भी निलंबित हो चुके हैं. साथ ही रोहतास थाना में पदस्थापना के समय भी इन पर कई गंभीर आरोप लगे थे. एसपी के इस कार्रवाई के बाद आरोपी थाना प्रभारी थाने से गायब हैं. 

सासाराम से राजू की रिपोर्ट...


 


Find Us on Facebook

Trending News