बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बोले गिरिराज – राममंदिर बनाने का निकलेगा रास्ता, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती मंदिर निर्माण

बोले गिरिराज – राममंदिर बनाने का निकलेगा रास्ता, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती मंदिर निर्माण

NAWADA : केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड  नेता गिरिराज सिंह ने अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। अपने संसदीय क्षेत्र नवादा पहुंचे गिरिराज सिंह ने कहा कि राममंदिर बनाने  का कोई न कोई रास्ता जरुर निकलेगा। दुनिया की कोई ताकत राममंदिर निर्माण नहीं रोक सकती।

 गिरिराज सिंह ने कहा कि राम मंदिर निर्माण को लेकर बीजेपी के राज्य सभा सदस्य राकेश सिंहा प्राइवेट बिल को लेकर आ रहे हैं। इसको सौ करोड़ हिन्दुओं का समर्थन है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि राममंदिर के समर्थन मे कांग्रेस और अन्य पार्टी के लोग किस तरह से सामने आते हैं यह देखने वाली बात होगी। 

गिरिराज सिंह ने कहा कि राम मंदिर को लेकर देश के सवा सौ करोड़ लोगों मे व्यकुलता है। इसके लिये लोगों मे आक्रोश है। इस मसले में न्यायालय व सरकार क़ो विचार करने की जरूरत है।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि राम मंदिर मुद्दे का कितने साल बीत गए हैं लेकिन कुछ हल नहीं निकाला गया है। देश में कई ऐसे मुद्दे हुए जिस का निपटारा कोर्ट के द्वारा रात में निकाला गया। आपलोगों को भी मालूम है कि एक आतंकवादी के लिए रात में कोर्ट लगाया गया। अगर आतंकवादियों के लिए समय है तो प्रभु राम के लिए क्यों नहीं। रामंदिर हिंदुओं की अास्था का सवाल है दुनिया की कोई ताकत नहीं जो राम मंदिर बनाने से रोक सके। 

Suggested News