गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बता दिया पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कांग्रेस

गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को बता दिया पाकिस्तान ऑक्यूपाइड कांग्रेस

NEWS4NATION DESK : बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर सीधा अटैक किया है उन्होंने कांग्रेस को पाक अधिकृत कॉन्ग्रेस बता दिया है ।

उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस को POC यानी पाक अधिकृत कांग्रेस करार दिया है।उन्होंने  ट्वीट में कई नेताओं के बयान और उनकी खबरों की कटिंग लगाकर यह साबित करने की कोशिश की है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान परस्त हैं। पाकिस्तान के हित वाली बात बोलते हैं।

गिरिराज से ने शशि थरूर ,मणि शंकर अय्यर, राहुल गांधी, नवजोत सिंह सिद्धू के बयान को कोट करते हुए कांग्रेस को पाक अधिकृत कांग्रेस की संज्ञा दी है।

बता दें कि रविवार, 25 अगस्त को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसमें लिखा था 'जम्मू और कश्मीर के लोगों को आजादी मिलने के 20 दिन हो चुके हैं लेकिन यहां नागरिक स्वतंत्रता पर अंकुश लगा दिया गया है। जब हमने श्रीनगर आने की कोशिश की तो विपक्ष और प्रेस के नेताओं को रोक दिया गया।जम्मू-कश्मीर के लोगों पर किए जा रहे कठोर बल प्रयोग और प्रशासनिक क्रूरता का अहसास हुआ।'

पाकिस्तानी अखबार डॉन ने राहुल गांधी के इस ट्वीट और बयान को प्रमुखता से प्रकाशित किया। बाद में वहां के नेताओं ने भी इसे प्रमुखता से लिया और लोगों के बीच बढ़ाचढ़ा कर पेश किया। वहां की मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने यहां तक कह डाला कि राहुल गांधी ने कश्मीर में लोगों की मौत का जिक्र किया है।

वहीं बालाकोट स्ट्राइक के बाद कांग्रेस ने सिद्धू ने केन्द्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि वहां 300 आतंकी मारे गए हैं या नहीं? क्या सिर्फ पेड़ उखाड़ने ही गए थे?

जबकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम के दौरान जिन्ना को कायदे आजम बताते हुए जमकर तारीफ की थी। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News