बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में आज : ट्रेन से कटकर युवती की हुई मौत, पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव, पढ़िए पूरी खबर

औरंगाबाद में आज : ट्रेन से कटकर युवती की हुई मौत, पेड़ से लटकता मिला अधेड़ का शव, पढ़िए पूरी खबर

AURANGABAD : जिले में नीम के पेड़ से लटका एक अधेड़ का शव मिला। घटना देव थाना क्षेत्र के सरगावां पंचायत सरकार भवन के पास की है। मृतक 50 वर्षीय मुंगेश्वर भोक्ता ढिबरा थाना क्षेत्र के बरवासोई गांव का रहने वाला था। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को सरगावां गांव के कुछ लोग टहलते हुए पंचायत सरकार भवन के पास पहुंचे। जहां देखा कि नीम के पेड़ से एक अधेड़ का शव लटक रहा है। तत्काल उक्त लोगों ने गांव के अन्य लोगों को सूचना दी। जिसके बाद दर्जनों लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। फिर कुछ लोगों ने इसकी सूचना देव पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को नीचे उतरवाया। वही शव की तलाशी ली. जिसके बाद मृतक के पैकेट से आधार कार्ड व श्रम कार्ड बरामद हुआ। जिसके आधार पर मृतक का शिनाख्त हुआ। जिसके बाद इसकी सूचना परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिजन आनन-फानन में मौके पर पहुंचे और शव से लिपटकर चीखने-चिल्लाने लगे। जिन्हें आसपास के लोगों ने शांत कराया। इसके बाद देव थाना पुलिस कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर हॉस्पिटल भेज दिया है।

वहीँ जिले के बारूण थाना क्षेत्र में सोननगर रेलवे स्टेशन पर बुधवार को ट्रेन से उतरने के दौरान एक युवती अनियंत्रित होकर गिर गई। इसके कारण वह ट्रेन के जद में आ गई।  जिससे कटकर उसकी मौत हो गई। मृतका 20 वर्षीय आरती कुमारी जम्होर थाना क्षेत्र के सतुआही गांव निवासी वृंदा ठाकुर की बेटी थी।

जानकारी के अनुसार युवती बारूण स्थित एक केवाईपी में कंप्यूटर का कोर्स करती थी। उसका सर्टिफिकेट केवाईपी सेंटर में आ गया था। इसकी सूचना युवती को मिली थी। सूचना के बाद बुधवार को वह बारूण स्थित केवाईपी सेंटर अपना सर्टिफिकेट लाने ट्रेन से जा रही थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ।  जिसमें उसकी मौत हो गई।

औरंगाबाद से दिनानाथ मौआर की रिपोर्ट

Suggested News