बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई लड़की, 4 साल में 3 बार भाग चुकी है प्यार में पागल प्रेमिका

पटना में बॉयफ्रेंड के साथ फरार हुई लड़की, 4 साल में 3 बार भाग चुकी है प्यार में पागल प्रेमिका

PATNA. राजधानी पटना में प्रेमिका अपने पड़ोसी आशिक के इश्क में इतनी चूर हो गयी कि वो अपना परिवार तक भूल गयी। बॉयफ्रेंड के प्यार में पागल गर्ल ने अपनी ममता भी दांव पर लगा दी और अपने माता-पिता को छोड़ विरोध के बाद भी दूसरी जाति के बॉयफ्रेंड संग फरार हो गयी। बताया जाता है कि लड़की इससे पहले भी तीन बार इस लड़के के साथ भाग चुकी है। पीड़ित परिवार अपनी इज्जत की खातिर कुछ भी बोलने से बच रहा है। शिकायत के आधार पर पुलिस जांच शुरू कर दी है। ये मामला पटना के नौबतपुर का है। 

जानकारी के मुताबिक, नौबतपुर के खजुरी गांव की रहने वाली साक्षी कुमारी (काल्पनिक नाम) की अपने पड़ोसी रवि कुमार (काल्पनिक नाम) से चार साल पहले से बातचीत शुरू हुई। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी और एक दिन लड़की बॉयफ्रेंड रवि के साथ प्यारभरी जिंदगी जीने के लिए गुरुवार की आधी रात को घर से भाग गयी। 

चुकी यह मामला दूसरी जाति के बॉयफ्रेंड के साथ फरार होने से जुड़ा बताया जा रहा है इससे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। वही, नौबतपुर थानाध्यक्ष रफीकुर रहमान ने कहा कि मामला प्रेम-प्रसंग का है, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।



Suggested News