बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया से प्रेमी के साथ फरार युवती की पटना में संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों ने दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप

गया से प्रेमी के साथ फरार युवती की पटना में संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत, परिजनों ने दहेज़ के लिए हत्या का लगाया आरोप

PATNA: पटना के एक निजी अस्पताल में एक महिला की मौत हो गई है। वहीं महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा कि मृतका दो माह पहले अपने घर से प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। वहीं अब महिला की मौत हो गई है। 

दरअसल, मामला गया जिले के बेलागंज थाना क्षेत्र की रहने वाली 20 वर्षीय युवती का है। जिसकी मौत पटना के राम कृष्णा नगर थाना क्षेत्र के बाईपास रोड स्थित निजी अस्पताल में हो गया है। बताय़ा जा रहा कि, बीते मंगलवार की रात चार लोगों के द्वारा अचेत अवस्था में एक युवती को इलाज के लिए लाया गया था। जिसकी इलाज के क्रम में मौत हुई हैं।

अस्पताल प्रबंधन की मानें तो युवती को भर्ती कराने आए लड़का पक्ष के परिजनों ने एंबुलेंस लाने बहाने से फरार हो गए। इधर मृतका के पिता दिलीप पासवान को अंजान नंबर से घटना की जानकारी मिली। जिसके बाद राम कृष्णा नगर थाना पुलिस के साथ निजी अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं मृतका रूनति कुमारी के पिता दिलीप पासवान ने बताया कि दो महीने पहले युवती पास के रहने वाले युवक के प्रेम प्रसंग में घर से भागी थी। वहीं आरोप है कि कुछ दिनों से मृतका फोन पर पति और ससुराल वालों द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित करने की बात कहती थी। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। बेलागंज थाने को घटना की सूचना देने की बात कही है।

Suggested News