बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लव, सेक्स और धोखा ! प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, दो साल यौन शोषण करने का लगाया आरोप, कहा आरोपी को बचा रही पुलिस

लव, सेक्स और धोखा ! प्रेमिका ने प्रेमी के घर जाकर किया हाईवोल्टेज ड्रामा, दो साल यौन शोषण करने का लगाया आरोप, कहा आरोपी को बचा रही पुलिस

BHAGALPUR : सुलतानगंज में लव, सेक्स और धोखा का अजीब गरीब मामला सामने आया हैं। जहां की प्यार के जाल में फंसाकर एक युवक ने दो साल से एक लड़की का यौन शौषण किया। यहां तक की युवती को सुलतानगंज में किसी होटल में जाकर मौखिक शादी रचा कर लड़की के साथ खिलवाड़ करता रहा। जब लड़की ने घर ले जाने की बात कही तो युवक ने घर ले जाने से इन्कार कर दिया। इसी को लेकर पीड़ित लड़की अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जिसके बाद प्रेमी के घर पर हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। 

अस्पताल ले गयी पुलिस

दरअसल पीड़ित लड़की प्रेमी मनीष कुमार को बुलाने की बात करने लगी, जिसको लेकर लड़की पक्ष और लड़का पक्ष के परिजनों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा चालू हो गया। इस मामले की सूचना मिलते ही सुलतानगंज पुलिस मौके पर पहुंची दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास करने लगी। घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद महिला थाना प्रभारी किरण सोनी ने महिला पुलिस के सहयोग से उसे गाड़ी में बैठाकर रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उपचार के दौरान बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया।

थाने में दर्ज करायी शिकायत

इस मामले को लेकर पीड़ित लड़की ने सुलतानगंज थाना में लिखित आवेदन देकर 5 नवम्बर 2023 को इंसाफ की गुहार लगाई थी। लेकिन पीड़ित लड़की का कहना है की थाने में मेरी शिकायत को नहीं लिया गया। उल्टे ड्राईवर मनीष कुमार उर्फ अमन का बचाव करते हुए पीड़ित लड़की को घर भेज दिया। लड़की को ना तो इंसाफ मिला, कोई कार्रवाई हुई। इसके बाद मामला कोर्ट में चला गया। जहाँ मनीष कुमार पति पत्नी का हवाला देकर बेल कराने का प्रयास करने लगा। जिसके बाद अभियुक्त मनीष कुमार उर्फ अमन की गिरफ्तारी की रोक लगा दी गई। यह कहना पीड़ित लड़की का है। पीड़ित लड़की ने यह भी बताया कि मनीष कुमार उर्फ अमन सुलतानगंज थाना में थाने का गाड़ी चलाता था। इसलिए पुलिस बचाव कर रही हैं।

जदयू नेता ने जताई नाराजगी

वहीं इस मामले को लेकर जदयू के अतिपिछड़ा जिला अध्यक्ष महेश दास ने कड़ी प्रतिक्रिया जताई। समाज में गलत परम्परा की बात कही। जिस तरह से घिनौना काम करने वाले अभियुक्त को बचाव किया जा रहा है। यह सही नहीं है। कहीं ना कहीं इस मामले को लेकर राजनीति रंग लाने लगी है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट


Suggested News