बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेमिका की कहीं और हो गई शादी, तो प्रेमी ने लिया बदला, कर दिया गंदा वीडियो वायरल

प्रेमिका की कहीं और हो गई शादी, तो प्रेमी ने लिया बदला, कर दिया गंदा वीडियो वायरल

बेगूसराय / समस्तीपुर -प्रेमिका की शादी दूसरी जगह हो जाने से प्रेमी नाराज हो गया. प्रेमी ने प्रेमिका से बदला लेने के लिए प्रेमिका के साथ का पहले बिताए पलो को  वीडियो और फोटो  में कैद नीजि क्षणों को  सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. प्रेमिका की तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया . प्रेमी प्रेमिका से बदला लेने और उसे बदनाम करने के लिए उसने पहले के वीडियो और फोटो को सार्वजनिक कर दिया. समस्तीपुर पुलिस ने प्रेमी को पकड़ लिया है.उसे बेगूसराय जिला के मंसूरचक थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया .आरोपी  अगापुर निवासी रामचंद्र राय का पुत्र रामबाबू कुमार यादव बताया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार दलसिंहसराय थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की का बेगूसराय जिला के मंसूरचक के रहने वाले रामबाबू कुमार यादव से प्रेम प्रसंग तीन साल से चल रहा था, इसी बीच घर वालों ने युवती की शादी कहीं और कर दी. प्रेमिका की शादी की जानकारी होते हीं रामबाबू आगबबूला हो गया और उसने क्रोध में युवती के साथ बीताए अंतरंग पलों की तस्वीर और अश्लील वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर दिया. रामूबाबू ने फर्जी एकाउंट बना कर सोशलमीडिया पर फोटो और वीडियो अपलोड कर दिया. प्रेमी की मंशा थी कि युवती की शादी किसी तरह से टूट जाए और वह उसे लेकर भाग जाए.

बता दें इसके पहले भी प्रेमी दो बार प्रेमिका को लेकर भाग चुका है लेकिन पकड़ा गया. पुलिस ने जल्दीबाजी करते हुए आरोपी प्रेमी यानी रामबाबू को पकड़ लिया.पुलिस ने युवक को पकड़कर मामले की जांच की, जांच के बाद  पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर को युवक को जेल भेज दिया.



Suggested News