प्रेम प्रसंग में हुई थी पटना के रितेश की हत्या, पुलिस ने पांचवें आरोपी के रूप में गर्लफ्रेंड के मामा को किया गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग में हुई थी पटना के रितेश की हत्या, पुलिस ने पांचवें आरोपी के रूप में गर्लफ्रेंड के मामा को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने नौबतपुर थाना इलाके के शहररामपुर गांव में बीते 20 अगस्त को हुई 19 साल के रितेश की मर्डर के मामले में रितेश के गर्लफ्रेंड के मामा मनोज कुमार उर्फ मंटू वर्मा को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है. उस पर रितेश वर्मा की मर्डर का मामला दर्ज है. जिसका नौबतपुर थाने में कांड संख्या 430/20 अंकित है. रितेश की मर्डर प्रेम-प्रसंग के मामले में हुई थी. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मंटू वर्मा से पूछताछ की है और पूछताछ के बाद मंटू वर्मा को जेल भेज दिया है. 

बता दें कि बीते 20 अगस्त को रितेश की मर्डर के दिन उसकी गर्लफ्रेंड ने मैसेज किया था. रितेश की गर्लफ्रेंड ने रितेश के मोबाइल पर मैसेज किया था कि मेरे परिवार वाले आज शाम को 5 बजे मेरी मर्डर कर देंगे. रितेश की गर्लफ्रेंड ने ये भी मैसेज में लिखा था कि अगर मेरी मर्डर कर दी जाती है तो तुम मेरे पिता और मामा के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज करवा देना.  वहीं पुलिस की माने तो इस बात की जानकारी रितेश के गर्लफ्रेंड के घरवाले को लग गई होगी और बाद में रितेश को गोलियों से भूनवा दिया. 

बता दें कि वर्ष 2017 में रितेश और उसकी गर्लफ्रेंड शादी की नियत से घर छोड़कर भाग गए थे. हालांकि बाद में सामाजिक दबाव के बाद दोनों परिवारों के बीच आपसी समझौता हो गया और रितेश अपने गर्लफ्रेंड से अलग-अलग रहने लगा. लेकिन कुछ दिन के बाद फिर रितेश अपने गर्लफ्रेंड से बातचीत करना लगा. रितेश के गर्लफ्रेंड रितेश से शादी करने के बात भी कह रही थी. लेकिन रितेश की गर्लफ्रेंड के घरवाले राजी नहीं थे. बताते चलें की इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया है. आज पांचवें आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News