बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में प्रेमिका ने प्रेमी से रचाई शादी, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, कहा मैं जहां हूँ खुश हूँ

गोपालगंज में प्रेमिका ने प्रेमी से रचाई शादी, वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल, कहा मैं जहां हूँ खुश हूँ

GOPALGANJ : जिले के बरौली थाना क्षेत्र की एक नाबालिग पिछले 6 जुलाई को अचानक गायब हो गयी। इसके बाद नाबालिग ने अपने प्रेमी के साथ शादी रचा ली और उसका फोटो व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल उसका वीडियो व फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में वह शादी के लाल कपड़े पहनी है। वीडियो में उसने कहा की अपनी मर्जी से अपने प्रेमी के साथ घर से भागी है और शादी कर खुश है।

इस संदर्भ में बताया जाता है की नाबालिग के पिता द्वारा पिछले 21 जुलाई को स्थानीय थाना में लिखित आवेदन देकर नीतीश कुमार कुशवाहा को नामजद आरोपी बनाते हुए अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था। थाना में दिए गए आवेदन में कहा गया है की उसकी 16 वर्षीय बेटी 6 जुलाई को शौच करने गई थी। इसी बीच आरोपी नीतीश कुमार कुशवाहा उसे जबरन ले जाने लगा। जब उसने शोर मचाया तो मेरी पत्नी ने दूर से देखा की बेटी का मुंह बंद कर ले रहा है। 

इसी बीच मैं और मेरी पत्नी दौड़ कर पहुंचे। लेकिन उसे एक अज्ञात बाइक चालक लेकर भाग गया। वही पिता द्वारा दिए गए लिखित आवेदन के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई। इसी बीच नाबालिग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। 

वायरल हो रही वीडियो में उसने बताया है की मैं नीतीश कुमार से प्यार  करती हूं। जब घर के लोग जान गए तो रोजाना मेरे साथ मारपीट करने लगे। मेरा भाई  खाना में जहर देकर मारने की कोशिश कर रहा था। जिसके बाद मैं घर से भाग कर नीतीश कुमार से शादी कर ली हूं। मैं अपने मर्जी से नीतीश कुमार से शादी की हूं। मेरा कोई अपहरण नहीं हुआ है। मैं जहां हूं खुश हूं कोई दिक्कत नही है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News