बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अंतरजातीय विवाह करने पर प्रेमिका के परिजनों का फूटा गुस्सा, प्रेमी और परिजनों की जमकर की पिटाई

अंतरजातीय विवाह करने पर प्रेमिका के परिजनों का फूटा गुस्सा, प्रेमी और परिजनों की जमकर की पिटाई

GAYA :  प्यार में दूसरी जाति के युवती से शादी का करना एक युवक को महंगा पड़ गया। प्रेमिका के घर वालो ने प्रेमी के घर मे घुसकर जमकर  मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। प्रेमिका अब न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है।

बताया जा रहा है की जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के अंबेडकर मोड़ के निकट रहने वाली नीतू और उसकी ससुराल वालों को उसी के मायके वालों ने जमकर धुनाई कर दी। खास बात यह है कि मारपीट करने वाले उसके पिता-मामा और परिवार के अन्य लोग हैं। इस फसाद का जड़ अपनी मर्जी से मुहल्ले के रहनेवाले लड़के से शादी करना है। लड़का दूसरी जाति से है। नीतू का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने उसे व उसके भैसुर, देवर, ननद, ससुर और दादी सास को पीट कर जख्मी कर दिया था।

नीतू का कहना है कि उसने दूसरी जाति के लड़के साथ बीते वर्ष कोर्ट मैरिज की थी। मेरे ससुराल वालों ने हमें स्वीकार लिया है। हम अपनी ससुराल में ही पति के साथ रहते हैं। लेकिन मायके वाले हमें धरती पर नहीं रहने की अक्सर धमकी देते रहते थे। जबकि हम गर्भवती हैं। मार पीट की वजह से हमारे पेट में बेतहाशा दर्द हो रहा है। नीतू ने यह भी आरोप लगाया कि इस घटना की सूचना लिखित में पुलिस को देने गए तो वहां से हमें बैरंग लौटा दिया गया। पुलिस व मायके वालों के हरकत से अब ससुराल के लोग बुरी तरह से भयभीत हैं।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News