बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : फोन पर पत्नी को तीन तलाक देना पति को पड़ा महँगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

BIHAR NEWS : फोन पर पत्नी को तीन तलाक देना पति को पड़ा महँगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

DARBHANGA : कहते हैं बेटा भाग्य से मिलता है और बेटियां सौभाग्य से। लेकिन एक महिला को बेटी को जन्म देना अभिशाप बन गया। उसके शौहर ने बेटी होने पर तीन तलाक दे दिया। पीड़ित पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसके बाद शौहर को हवालात की हवा खानी पड़ी है। 

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के लालबाग पानी टंकी मुहल्ले के रहनेवाली नाजमा ख़ातून की शादी पिछले साल सुकरात के दिन मो साबिर के बेटे मो वाजिद से हुई थी। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। महिला अहमदाबाद की रहने वाली है। दोनों मुम्बई में जॉब करने के दौरान एक-दूसरे के करीब आये थे और बाद में लव मैरिज की थी। पीड़िता ने ससुरालवालों पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगया है। उसका कहना है कि पति उसके साथ दहेज को लेकर मारपीट करता है परिवार के लोगों ने भी मारपीट की है और हमसे 2 लाख नक़द मांगा गया तो मैंने कहा, मेरे माता-पिता गरीब है इतने पैसे कहाँ से दे पाएंगे। इस पर गंदी-गंदी गाली देते रहते थे।

बता दें कि, एक महीने पहले वाजिद की पत्नी ने एक बेटी को जन्म दिया। जिसके बाद से उसके सास-ससुर, ननद और पति उसे प्रताड़ित करने लगे। यह सिलसिला लगातार चलता रहा। इस बीच पति ने 13 मार्च को फोन पर उसे तलाक... तलाक...तलाक बोल दिया। जिसके पीड़ित महिला ने लहेरियासराय स्थित महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई। जिस पर महिला थानाध्यक्ष नुसरत जहाँ ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया है।

वहीं, आरोपी मो वाजिद अपनी गलती को स्वीकार करते हुए कहा है कि ऐसा उसने गुस्से में आकर कह दी थी। अभी भी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। उनका कहना है अगर उसके साथ नहीं रहना होता तो लव मैरिज क्यों करते। अपने खर्चे पर शादी ही क्यों करते। हमलोगों ने कभी दहेज नहीं मांगी है। शादी के बाद से हमारे ऊपर 65 हजार का कर्ज है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Suggested News