बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीतामढ़ी में जीएनएम छात्र को बदमाशों ने चाक़ू मारकर किया जख्मी, इलाज के लिए पटना रेफर

सीतामढ़ी में जीएनएम छात्र को बदमाशों ने चाक़ू मारकर किया जख्मी, इलाज के लिए पटना रेफर

SITAMARHI : सीतामढ़ी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे जीएनएम छात्र को अज्ञात बदमाशों द्वारा घेर कर चाकू मार कर जख्मी कर दिया गया। आनन फानन में दोस्तों द्वारा जख्मी को सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया। 

घटना नगर थाना क्षेत्र के सदर अस्पताल के गेट संख्या 2 के समीप की बताई जा रही है। जहां बीते शाम उक्त घटना को अंजाम दिया गया। जख्मी की पहचान भागलपुर जिले के रंगरा थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 निवासी ओम प्रकाश ठाकुर के पुत्र तेजस कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि जख्मी रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के मानिक चौक पर किराया का मकान ले जीएनएम का प्रशिक्षण सदर अस्पताल में कर रहा था।

प्रशिक्षण प्राप्त कर सदर अस्पताल से लौटने के दौरान गेट संख्या 2 के समीप ठेला पर संतरा खरीदने के दौरान दो युवक आए और नाम पूछ मारपीट करने लगे। मित्र विवेक के द्वारा बताया गया कि अन्य छात्रों के द्वारा बीच बचाव किया गया। लेकिन बदमाशों की संख्या अधिक होने पर कुछ नहीं कर सके। बताते चले की सभी छात्र 14 दिसंबर से प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे थे। जिनका प्रशिक्षण 30 दिसंबर को समाप्त हो रहा था।

इस मामले में सदर अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर सुधा झा ने बताया कि पुलिस को सूचना दी गई थी। इसके बावजूद पुलिस नही पहुंची। जिसको लेकर प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे छात्रों द्वारा आज दोपहर नगर थाना का घेराव कर उक्त घटना में संलिप्त बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। घटना को लेकर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि उक्त घटना में पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल आवेदन प्राप्त हुआ है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

सीतामढ़ी से अविनाश की रिपोर्ट

Suggested News