वैशाली में बकरी चोरी कर रहे व्यक्ति रंगेहाथ पकड़ाया, ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, फिर पुलिस के हवाले

वैशाली में बकरी चोरी कर रहे व्यक्ति रंगेहाथ पकड़ाया, ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, फिर पुलिस के हवाले

वैशाली. खबर वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र से है. शंभूपुर कोआरी में पटना से कुछ चोर बाइक से बकरी चोरी करने आए थे, जिसमें एक व्यक्ति बकरी चोरी करने के दौरान ही पकड़ लिया गया. इसके बाद पहले तो लोगों ने बकरी चोरी के आरोप में उसकी जमकर पिटाई कर दी. फिर वह पिटाई से बचने के लिए पानी से भरे पोखर में कूद गया. ठंडी के कारण उसकी तबियत बिगड़ने लगी. इसके बाद इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान स्थानीय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि पटना का रहने वाला सोनू सिंह अपने साथी के साथ बाइक से सराय थाना क्षेत्र के शंभूपुर कोआरी गांव में बकरी चोरी करने के लिए देर रात पहुंचा था. जब वह एक साथ कई बकरियों को चोरी कर ले जा रहा था, तभी किसी की नजर उस पर पड़ गई. इसके बाद हो हल्ला कर ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और मौके पर ही पिटाई शुरू कर दी. पिटाई से बचने के लिए ठंड में भी वह पानी से भरे पोखर में कूद गया, जहां उसकी तबियत बिगड़ने लगी.

गंभीर हालत में आरोपी सोनू सिंह हाजीपुर सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया. इलाज के दौरान ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना देकर आरोपी को गिरफ्तार करवा दिया. इलाज के बाद उसकी हालत में काफी सुधार है. आरोपी सोनू ने बताया कि जो लोग चोरी करने वाले थे. वह गाड़ी से भाग गए और मैं रह गया. फिर लोगों ने मुझे काफी पीटा. वही सदर अस्पताल पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 


Find Us on Facebook

Trending News