बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे राहुल गांधी पर भड़के, नीतीश कुमार की जमकर की तारीफ

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे राहुल गांधी पर भड़के, नीतीश कुमार की जमकर की तारीफ

BHAGALPUR : गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे भागलपुर के कहलगाँव स्थित अपने पैतृक आवास पर पहुँचे। उन्होंने राहुल गाँधी पर जहाँ बड़ा हमला बोला  वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर नरम दिखे राहुल गाँधी मामले में उनके बयान का समर्थन किया। निशिकांत दुबे ने कहा कि जर्मनी के विदेश मंत्रालय ने राहुल गांधी के पक्ष में बयान दिया है, लंदन में राहुल गाँधी ने  जो कहा उसका असली चेहरा जर्मनी विदेश मंत्रालय के बयान से सामने आया है। 

गोड्डा सांसद ने कहा कि राहुल गाँधी को चुल्लू भर पानी मे डूब मरने की आवश्यकता है। उनकी दादी ने देश पर इमरजेंसी लगाकर एक बड़ा आघात किया था। आज राहुल गांधी कोर्ट का फैसला नहीं मान रहा है। यह कोर्ट का मामला है कि इस मामले में विदेशी शक्तियों का प्रहार करना देश को तोड़ने वाली शक्ति है। 

नीतीश कुमार की तारीफ

नीतीश कुमार को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश जी मेरे पुराने मित्र है 32 साल पुराना सम्बंध है, इंदिरा गाँधी की तरह उन्हींकी मानसिकता में राहुल गांधी न्यायपालिका के ऊपर कुठाराघात करना चाहते हैं और नीतीश कुमार उनका साथ नहीं देना चाहते हैं क्योंकि उनको न्यायपालिका में भरोसा है। नीतीश कुमार भूपेश बघेल जैसे छोटे आदमी नहीं हैं 20 साल से मुख्यमंत्री है उनको संवैधानिक मर्यादा पता है। कांग्रेस  की जो साजिश है, उसमें शायद नीतीश कुमार सहयोगी नहीं हैं।

Suggested News