मु्ख्यमंत्री के चहेते विधायक गोपाल मंडल ने जदयू सांसद पर लगाए ट्रैक्टर पर शराब बेचने के आरोप, अब क्या करेंगे CM नीतीश

मु्ख्यमंत्री के चहेते विधायक गोपाल मंडल ने जदयू सांसद पर लगाए ट्रैक्टर पर शराब बेचने के आरोप, अब क्या करेंगे CM नीतीश

BHAGALPUR : राजधानी एक्सप्रेस विवाद की लगभग 3 महीने के बाद गोपालपुर से  जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर ऐसा बयान दे दिया है, जिससे खुद सीएम नीतीश कुमार की किरकिरी होनी तय है। गोपाल मंडल ने भागलपुर के सांसद अजय मंडल पर बड़ा हमला बोला है उन्होंने जदयू सांसद पर तंज कसते हुए कहा है कि यहां जो ट्रैक्टर पर दारू भेजते हैं और अफीम की खेती करते हैं, वह हमारे सांसद हैं। 

 गोपाल मंडल इस्माइलपुर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।  इस दौरान उन्होंने कहा कि इस्माइलपुर के लोगों ने उन्हें जिताया लेकिन एक बार भी अजय मंडल यहां दर्शन नहीं देते हैं। सिर्फ जब मुख्यमंत्री बुलाते हैं तो आगे-पीछे करने चले जाते हैं। उन्हाेंने कहा, वह उनका विराेध नहीं करते हैं, लेकिन उनका कार्यकलाप ठीक नहीं है।  ।

लोकसभा चुनाव में मुझे मिलनेवाला था टिकट

दरअसल, जिला परिषद सदस्य का चुनाव विधायक गाेपाल मंडल की पत्नी सविता देवी भी लड़ रही हैं। गोपाल मंडल अपनी पत्नी के पक्ष में वोट मांगने के लिए इस्माइलपुर स्थित चंडी स्थान पहुंचे थे। यहां सभा को संबोधित करने के दाैरान विवादित बयान देकर घिर गए। उन्हाेंने कहा, लोकसभा चुनाव में उनकी तबीयत खराब थी, इसलिए सविता देवी और अजय मंडल दोनों की चर्चा थी। लेकिन अजय मंडल को टिकट मिल गया। गोपाल मंडल यहीं पर नहीं रूके। गोपाल मंडल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि जिस तरह हम दर्शन देते हैं, आप (सांसद) भी दिया कीजिए। इसलिए हम उनको पॉकेटमार कहते हैं।

सांसद ने गोपाल मंडल को बताया पागल

वहीं गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के आरोपों को लेकर सांसद अजय मंडल से बात की गई तो उन्होंने भी पलटवार करते हुए कहा कि जो जैसा रहता है, उससे दुनिया वैसे ही नजर आती है। शराबी काे पूरी दुनिया ही शराबी नजर आती है। अगर काेई पागल हाे जाए ताे उसे सब पागल ही लगते हैं। इससे अधिक अाैर इस पर कुछ नहीं कहूंगा।हालांकि उन्होंने इशारों इशारों में ही यह साफ कर दिया कि गोपाल मंडल खुद दारू बेचनेवालों के साथ खड़े हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी विधायक गोपाल मंडल विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहे हैं  कुछ दिन पहले उन्होंने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद पर भी कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। गोपाल मंडल ने कहा था कि डिप्टी सीएम यहां पर वसूली के लिए आते हैं। वहीं राजधानी एक्सप्रेस में अंडरवियर में घूमने को लेकर उन्होंने खूब सूर्खियां बटोरी थी

राजद ने की आरोपों की जांच की मांग
विधायक गोपाल मंडल के विवादित बयान पर विराेधी खेमा भी बीच में अा गया है। राजद के नवगछिया जिला प्रवक्ता विश्वास झा ने कहा कि विधायक ऐसा बयान दे रहे हैं, तो यह जांच का विषय है। बिना सच्चाई जाने कोई ऐसी बयानबाजी कैसे कर सकते हैं, बिहार में शराबबंदी है और ऐसे में एक प्रतिनिधि का यह बयान मायने रखता है। उन्हाेंने जदयू के जिलाध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा, कहीं जदयू के जिलाध्यक्ष प्रेस कांफ्रेंस में यह न बोल दें कि विधायक की जुबान फिसल गई थी।

सीएम नीतीश की बढ़ी टेंशन

अब भागलपुर के सांसद विधायक की लड़ाई में सबसे ज्यादा किरकिरी बिहार के मुख्यमंत्री की होनी है जिस तरह से गोपाल मंडल ने सांसद पर शराब बेचने का आरोप लगाए हैं उसके बाद उन्होंने विपक्ष को एक बार फिर मौका दे दिया है शराब बंदी पर सीएम नीतीश कुमार की ऊपर आरोप लगाने का



Find Us on Facebook

Trending News