नाचने का कोई मौका नहीं गंवाते गोपाल मंडल, पंचायत चुनाव में पत्नी की हार को भूल जमकर झूमते दिखे गोपालपुर विधायक

नाचने का कोई मौका नहीं गंवाते गोपाल मंडल, पंचायत चुनाव में पत्नी की हार को भूल जमकर झूमते दिखे गोपालपुर विधायक

BHAGALPUR : मानो या न मानो, बिहार की राजनीति में गोपालपुर के विधायक गोपाल मंडल उन नेताओं में शामिल हैं, जो किसी भी परिस्थिति में खुद को खुश रखना जानते हैं। फिर चाहे तेजस राजधानी में अंडरवियर में घूमने को लेकर देश भर में आलोचना का शिकार होना पड़ा हो या हाल में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में पत्नी की बुरी हार ही क्यों न हो। इन सबका उन पर कोई असर नजर नहीं आता है। फिर बात जब डांस करने की हो तो गोपाल मंडल कोई मौका गंवाना नहीं चाहते हैं। चुनाव के दौरान पत्नी के लिए ठूमके लगा चुके गोपाल मंडल का ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह डीजे के स्टेज पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं।


ठुमके लगाने के माहिर। मौका और माहौल हो तो मौका हाथ से कैसे जाने दिया जाय। पत्नी के जिला परिषद सदस्य चुनाव के दौरान ठुमका लगाकर जनता को लुभाने की कोशिश की तो दूसरी बार लगातार माननीय की पत्नीजी को नकार दिये।जनता ने चुनाव में नकार दिया,लेकिन ठुमका लगाने से भला माननीय को कौन रोक सकता है। एक विवाह समारोह के दौरान जब विधायकजी डांस फ्लोर देखे तो भला कैसे रुकते। इस शादी समारोह में गोपालपुर विधायक जमकर थिरके। वहीं वहां मौजूद लोग विधायक जी का वीडियो बनाते हुए नजर आए।

बता दें कि गोपाल मंडल का यूं डांस करते हुए यह पहला वीडियो नहीं है, इससे पहले उनके आधा दर्जन से अधिक वीडियो सामने आ चुके हैं। जिसमें वह कभी चुनाव प्रचार के दौरान डांस करते हुए दिखते हैं, कभी धार्मिक कार्यक्रम में डांस करते हैं, तो कभी बार बालाओं के संग झूमते हुए नजर आ चुके हैं।


Find Us on Facebook

Trending News