अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर भड़के गोपाल मंडल, गरीबों का घर तोड़ने पर जमकर सुनाया

अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर भड़के गोपाल मंडल, गरीबों का घर तोड़ने पर जमकर सुनाया

अतिक्रमण हटाने का विधायक गोपाल मंडल ने किया विरोध 

खरनय नदी से नहीं हटा सके अतिक्रमण गरीबों के घर पर चला दिया बुलडोजर

सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं सीओ

NAUGACHIA : -  अपने हरकतों और विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहने वाले गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने अपनी ही सरकार के फैसले पर सवाल खड़े कर दिए हैं। गोपाल मंडल ने दो दिन पहले तेतरी में अतिक्रमण हटाने को लेकर की गई कार्रवाई का विरोध जताया है। उन्होंने अधिकारियों पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा यह सरकार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। गोपालपुर विधायक ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के हित  के लिए काम करती है। यह कभी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं  कि गरीबों के घर इस तरह तोड़ दिया जाए।

तेतरी में रविवार को पंचायत भवन से उत्तर सीओ विश्वास आनंद द्वारा अतिक्रमण हटवाये जाने का गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने विरोध किया है. विधायक ने कहा सीओ सरकार को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं. बड़ी संख्या में लोग मेरे आवास पर पहुंचे, दस लोगों का घर तोड़ दिया है, मदरसा तोड़ दिया है. एक आदमी के घर में रोगी था. चंद दिनों की मोहलत मांग रहा था. लेकिन उसका घर भी तोड़ दिया. लोगों ने कहा कि पोखर वाली जमीन ले लीजिए और हमलोगों को रहने दीजिए, इस जमीन के अलावा उनके पास कहीं जमीन नहीं है. वे लोग कहां रहेंगे. लेकिन उनकी बातों को नहीं माना. 

विधायक ने कहा खिरनय नदी में कई लोगों ने 25-30 फीट अंदर घुस कर सरकारी जमीन पर पक्का घर बना लिया है, मैंने अतिक्रमण का मामला उठाया, जिसके कारण डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रासद से विवाद हो गया था. डिप्टी सीएम ने यहां आकर रुकवा दिया और तत्कालीन एसडीओ का ट्रांसफर तक करवा दिया. पहले अमीरों का घर टूटे फिर गरीबों का. उन्होंने कहा तुरंत इन लोगों के घर खड़े किये जायें. हमको विरोध में समझें या सपोर्ट में, हम गरीब गुरबा के लिए लड़ते हैं, उनके लिए सरकार के विरोध में बोलना पड़ा तो बोलेंगे.

मौके पर तेतरी के पूर्व मुखिया प्रेमलाल दास समेत बड़ी संख्या में ग्रामीणों की मौजूदगी थी. सीओ से पक्ष लेने का प्रयास किया गया लेकिन उनके दोनों अधिकृत नंबर स्विच ऑफ मिले.

Find Us on Facebook

Trending News