बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा के चक्कर में कहीं विधानसभा के टिकट वंचित न हो जाएं गोपाल मंडल, जदयू प्रवक्ता ने दिए बड़े संकेत

लोकसभा के चक्कर में कहीं विधानसभा के टिकट वंचित न हो जाएं गोपाल मंडल, जदयू प्रवक्ता ने दिए बड़े संकेत

NAWADA : भागलपुर के गोपालपुर से विधायक गोपाल मंडल ने लोकसभा चुनाव को लेकर जिस तरह से अपनी दावेदारी को पक्का बताया, उसको लेकर अब पार्टी में ही नाराजगी सामने आने लगी है। पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने साफ संकेत दिए हैं कि गोपाल मंडल को नीतीश कुमार ने जरुर कुछ सोचा होगा, जो आनेवाले इलेक्शन में नजर आएगा। जिस तरह का बयान राजीव रंजन ने दिया है, उसके बाद  माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव की तैयारी कर रहे गोपाल मंडल का विधानसभा से भी टिकट कट सकता है।

राजीव रंजन ने यह बातें नवादा में मीडिया से बात करते हुए कही।  गोपालपुर के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के बारे में भविष्यवाणी करते हुए जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि गोपाल मंडल जी की फितरत ही कुछ ऐसी है कुछ ना कुछ ऐसा बोलेंगे कि अखबार या टीवी में दिखे। उनको लगता है कि अगर हम गलत बोलते हैं तो छप जाता है यही कारण है कि लगातार उल्टा-पुल्टा बोलते हैं । 

चुनाव में दिखेगा गोपाल मंडल का भविष्य

ऐसे विधायक के बारे में नीतीश जी के मन में कोई न कोई बात है जो आपको अगले विधानसभा चुनाव में देखने को मिलेगा । अब जदयू के प्रवक्ता की यह  भविष्यवाणी किस ओर इशारा कर रही है यह तो 2025 के चुनाव के वक्त ही देखने को मिलेगा। गोपाल मंडल किसी के दबाव में आकर काम नहीं करते है । यही कारण है कि पार्टी के गाइड लाइन से हट कर बयानबाजी करते रहते हैं।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News