उपचुनाव में प्रचार करने से पहले छा गए गोपाल मंडल, लालू यादव को बता दिया ऊंचे लेवल का नेता, तेजप्रताप को कहा ‘बहुरंगिया’

उपचुनाव में प्रचार करने से पहले छा गए गोपाल मंडल, लालू यादव को बता दिया ऊंचे लेवल का नेता, तेजप्रताप को कहा ‘बहुरंगिया’

BHAGALPUR: बिहार विधानसभा उपचुनाव होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं। चुनाव हो और राजनीतिक दलों की तरफ से बयानबाजी ना हो, ऐसा तो मुमकिन ही नहीं है। अगर बात करेंगे बयानबाजी की, तो सबसे पहला नाम जो जेहन में आता है, वह है गोपालपुर के विधायक और सीएम नीतीश के लाडले गोपाल मंडल का। अपनी हरकतों और बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले इन विधायक ने एक बार फिर कुछ ऐसा बयान दे दिया है कि वह चुनाव प्रचार करने से पहले ही चर्चा में आ गए हैं।

तेजस्वी अपने हर रिकॉर्ड पर करें गौर

वहीं विपक्षी दलों सहित राजद के बारे में उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव तो बहुत कुछ कहते रहते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा होगा कि उनका उपचुनाव में रिकॉर्ड अच्छा रहा है। वह कमर कस कर तैयारी कर रहे हैं। वैसे रिकॉर्ड तो उनका हर एक चीज में अच्छा रहा है, केवल उपचुनाव की बात ही वह क्यों कर रहे हैं? बोलने वाले को बोलने दें लेकिन जीत हमारी ही होगी।

तेजप्रताप नहीं बन सकते हैं नेता

इसके अलावा विधायक जी से जब दोनों भाई तेजप्रताप औऱ तेजस्वी के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने अपने ही अंदाज में कुछ ऐसा कहा- दोनों भाइयों के बीच में जो चल रहा है, उस पर उन्हीं से पूछना बेहतर है। मेरी नजर में तेजस्वी यादव नेता हो सकते हैं लेकिन तेज प्रताप नहीं। दोनों भले ही लालू यादव के बेटे हों, लेकिन तेजस्वी यादव लीडर है। उनमें लीडरशिप करने की क्षमता है। बात तेज प्रताप की जाए तो वह तो बहुरंगिया हैं। आए दिन कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं।

राजद सुप्रीमो राष्ट्रीय लेवल के नेता

इसके अलावा वह फुल फॉर्म में राजद सुप्रीमो लालू यादव के सपोर्ट में नजर आए। बीते दिनों बिहार सरकार के मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा था कि लालू यादव एक्सपायर्ड माल हो गए हैं। जिस पर सवाल किए जाने पर गोपाल मंडल ने सिरे से खारिज करते हुए कहा कि मैं उनकी बातों से इत्तेफाक नहीं रखता। ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। वह जो भी कहें, उन्हें कहने दें। लालू यादव के आगे हम सब कुछ नहीं है। वह राष्ट्रीय लेवल के लीडर हैं। उनका कद हम सबसे काफी ऊंचा है। उनके बारे में ऐसी बयानबाजी करना किसी को भी शोभा नहीं देता।

जदयू भारी मतों से दोनों सीट जीतेगी

हमारे संवाददाता अंजनी कश्यप से खास बातचीत करते हुए गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में दोनों सीटों पर जदयू की जीत होगी। इसके लिए पार्टी ने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। उन्हें भी स्टार प्रचारकों की सूची में रखा गया है और वह जल्द ही दोनों सीटों पर चुनाव प्रचार के लिए रवाना होंगे। एनडीए के घटक दलों का भी पूरा सहयोग है और हम अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं।

Find Us on Facebook

Trending News