बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने अंतर्राज्यीय नट गिरोह के 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

गोपालगंज पुलिस ने अंतर्राज्यीय नट गिरोह के 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

GOPALGANJ : जिले के थावे थाना क्षेत्र के पडरौनापट्टी नवसृजित विद्यालय के परिसर में बड़े अपराध की योजना बनाते पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपराधी अंतर्राज्यीय नट चोर गिरोह के सदस्य हैं। इनके पास से पुलिस ने तीन देसी कट्टा, आठ जिंदा कारतूस, तीन चाकू, एक पेचकस, लोहे का एक फाइटर, एक सोने का लॉकेट, एक चांदी का डरकश, दो मांगटीका, दो सोने की अंगूठी, तीन जोड़ी सोने का झुमका, सात जोड़ी चांदी का पायल, तीन सोने का कान का टॉप्स, एक सोने की बिंदी, एक चांदी का लॉकेट व 11 हजार 500 रुपए नगद बरामद किए गए हैं। 

गुरुवार को अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि थावे थाना क्षेत्र के पडरौनापट्टी नवसृजित विद्यालय के परिसर में कुछ अपराधी अपराध की योजना बना रहे थे। जिसकी सूचना मिलने के बाद उनके नेतृत्व में थावे थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर शशि रंजन कुमार, मीरगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर विशाल आनंद, मांझागढ़ थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव, थावे थाना के सब इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार, धीरेंद्र कुमार, पिंटू कुमार, एएसआई नीरज कुमार पांडेय,  सिपाही प्रवीण कुमार, रवि शंकर सिंह, साकेत कुमार, नाथेश्वर राम, दिलीप कुमार और सुधीर कुमार के साथ छापेमारी की गई। जहां पुलिस ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए अपराधियों में थावे थाना क्षेत्र के धतिवना गांव का सिंटू नट, अक्षय  नट, गुड्डू नट, उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के पिपरा थाने के मलाई पट्टी कपरधिक्का गांव का जितेन्द्र नट व गजेंद्र नट शामिल हैं। जिनसे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि पांच अपराधियों के गिरफ्तार होने से जिले के सात कांडों का खुलासा हुआ है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन लोगों ने जिले के थावे थाना क्षेत्र में पांच, मांझागढ़ में एक और उचकागांव में एक चोरी की वारदात को अंजाम देने का जुर्म कबूल कर लिया। गिरफ्तार अपराधियों ने गोपालगंज के अलावा सिवान जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में भी चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News