बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार, पंजाब से की जा रही थी डिलीवरी

गोपालगंज पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को किया गिरफ्तार, पंजाब से की जा रही थी डिलीवरी

GOPALGANJ: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में आए दिन शराब की बड़ी खेप बरामद की जाती है। शराब तस्कर शराब तस्करी करने के लिए आए दिन अलग अलग हथकंडे अपनाते हैं। वहीं पुलिस इन तस्करों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। पुलिस इन अपराधियों पर कार्रवाई कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद कर रहे हैं। ताजा मामला गोपालगंज का है। जहां पुलिस ने कन्टेनर से 308 कार्टून अंग्रेजी शराब बरामद किया है। वही चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। जब्त शराब पंजाब से नूडल्स के कार्टून में छुपाकर तस्करी कर बिहार लाया जा रहा था। 

दरअसल, जिले के कुचायकोट पुलिस ने एनएच 27 के बलथरी चेकपोस्ट पर वाहन जांच के दौरान एक कंटेनर की तलाशी ली। जिसके अंदर नूडल्स के कार्टून थे उसी के अंदर 308 कार्टून अंग्रेजी शराब रखे गए थे। ये शराब पंजाब से तस्करी कर बिहार लाई जा रही थी। जब्त शराब की कीमत लगभग 30 लाख रुपए है। 

वहीं गिरफ्तार तस्कर पंजाब के संगरूर जिले के अहमदगढ़ थाना क्षेत्र निवासी जगदीश सिंह है। जिससे पूछताछ की जा रही है। मालूम हो कि बिहार में अक्सर पड़ोसी राज्यों से आ रही शराब की खेप को बरामद किया जाता है।   

गोपालगंज एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि कुचायकोट पुलिस ने बलथरी चेकपोस्ट से वाहन जांच के दौरान कंटेनर से 27 सौ लीटर विदेशी शराब जब्त किया है। साथ ही चालक को गिरफ्तार किया गया है। जो पंजाब के संगरूर जिले का रहनेवाला है। इसके बैकवर्ड फॉरवर्ड लिंक की जांच की जा रही है 

Suggested News