बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज पुलिस ने देशी शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, यूपी से ला रहा था शराब की बड़ी खेप...

गोपालगंज पुलिस ने देशी शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, यूपी से ला रहा था शराब की बड़ी खेप...

GOPALGANJ: बिहार में शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके बिहार में शराब कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। वहीं पुलिस लगातार इन तस्करों पर कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में गोपालगंज पुलिस के हाथ एक और सफलता लगी है। पुलिस ने 45 पीस देसी शराब के साथ बाइक सवार एक तस्कर को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजपुर नहर पुल पर वाहन जांच के क्रम में उत्पाद विभाग की टीम ने एक बाइक पर सवार तस्कर को 45 पीस देसी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किया गया शराब तस्कर गोपालपुर थाना क्षेत्र के लाछपुर गांव का राजकुमार राम है। पूछताछ करने के बाद उसके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिक की दर्ज करने के बाद मंगलवार को उसे न्याय हिरासत में भेज दिया गया।

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उनकी टीम उत्तर प्रदेश की ओर से आने वाले लोगों की जांच कर रही थी। जांच के क्रम में शक के आधार पर एक बाइक सवार को रोका गया। इसके बाद उसके पास रखे गए सामानों की जब तलाशी ली गई तो एक कार्टन में रखी गई 45 पीस देसी शराब बरामद हुई। पूछताछ में पकड़े गए तस्कर ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर आ रहा था। पकड़े गए शराब तस्कर के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिक की दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Suggested News