बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महज 12 घंटे में चार हत्याओं से थर्राया गोपालगंज, पूरे जिले में दहशत का माहौल

महज 12 घंटे में चार हत्याओं से थर्राया गोपालगंज, पूरे जिले में दहशत का माहौल

GOPALGANJ : जिले में महज 12 घंटे के अंदर चार हत्याओं से सनसनी फैल गई। हत्या की सारी घटनाओं को अकेले हथुआ अनुमंडल के विजयीपुर, कटेया, भोरे और उचकागांव थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया हैं। ताबड़तोड़ चार हत्याओं के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गयी है।

GOPALGANJ-THREATENED-BY-FOUR-MURDERS-IN-12-HOURS-PANIC-IN-THE-DISTRICT4.jpg

बताया जा रहा है कि पहली घटना उचकागांव के खान बैरिया गांव की है, जहां पैसे के विवाद को लेकर विदेश से घर लौटे युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। मृतक का नाम मासूम खान था। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों लड्डू मियां और गुड्डू मियां को गिरफ्तार किया है।

GOPALGANJ-THREATENED-BY-FOUR-MURDERS-IN-12-HOURS-PANIC-IN-THE-DISTRICT2.jpg

दूसरी घटना कटेया के परसौनी गांव की है, जहां 50 वर्षीय किसान की हत्या कर उसके शव को गांव के बाहर खेत में फेंक दिया गया। इसकी सूचना कल रविवार को दिन में ग्रामीणों ने कटेया पुलिस को दी। मृतक किसान का नाम रविन्द्र प्रसाद था, जो कटेया के गौरा बाजार में रहते थे। किसान की हत्या की क्या वजह है, अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। 

GOPALGANJ-THREATENED-BY-FOUR-MURDERS-IN-12-HOURS-PANIC-IN-THE-DISTRICT5.jpg

तीसरी घटना, भोरे के भगवानपुर गांव की है। जमीन पर कब्ज़ा करने आए भूमाफियाओं ने महिला को गोली मार दी, जबकि कई राउंड हवाई फायरिंग करने के बाद घर के अन्य सदस्यों को लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया गया। इस घटना में पीड़ित परिवार का आरोप है कि उसने भोरे थाना में कुख्यात भूमाफियाओं के खिलाफ लिखित शिकायत की थी। बावजूद इसके कोई कारवाई नहीं की गयी। 

GOPALGANJ-THREATENED-BY-FOUR-MURDERS-IN-12-HOURS-PANIC-IN-THE-DISTRICT3.jpg

जबकि चौथी घटना को विजयीपुर थाना के पगरा गांव में अंजाम दिया गया, जहां छेड़खानी का विरोध करने पर चार लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया, जिसमें इलाज के दौरान एक व्यक्ति रंजित कुमार की देवरिया में मौत हो गयी। इस मामले में तीन घायलों की हालत गंभीर है, जिन्हें देवरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चार लोगों की हत्या की खबर से पूरे जिले में सनसनी फैल गयी है। लोगों में दहशत बना हुआ है। वहीं इस मामले पर हथुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी और सम्बंधित थानाध्यक्ष कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं। 

Suggested News