बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहटा थाने को IPS अफसर के हवाले करे सरकार, BJP नेता ने अपहृत छात्र 'तुषार' की हत्या पर जताया आक्रोश, 50 लाख मुआवजे की मांग

बिहटा थाने को IPS अफसर के हवाले करे सरकार, BJP नेता ने अपहृत छात्र 'तुषार' की हत्या पर जताया आक्रोश, 50 लाख मुआवजे की मांग

PATNA: पटना के बिहटा से अपहृत लड़के की हत्या कर दी गई . हत्यारे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इधर बच्चे के अपहरण के बाद हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजन पुलिस पर सुस्ती का आरोप लगा रहे हैं. आक्रोशित लोग पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ सड़क पर उतर गए हैं.छात्र तुषार हत्या कांड के बाद  आक्रोशत ग्रामीणों ने बिहटा - पटना मुख्य पथ और बिहटा सरमेरा पथ को जाम कर दिया. लोग अपराधी को सजा दिलाने की मांग कर रहे. इधर, भाजपा ने तुषार अपहरण- हत्याकांड पर कड़ा आक्रोश व्यक्त किया। बीजेपी नेता व प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने परिजन को 50 लाख मुआवजा और बिहटा प्रखंड के थानों को वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी के हवाले करने की मांग की है।

भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री एवं बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने बिहटा के कन्हौली में श्रीरामपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के शिक्षक राज किशोर पंडित के पुत्र तुषार कुमार के अपहरण और उसके उपरांत हत्या किए जाने की घटना पर कड़ा आक्रोश व्यक्त किया है। निखिल आनंद ने बड़ी संख्या में पंचायत प्रतिनिधियों एवं शिक्षक प्रतिनिधियों के साथ राज किशोर पंडित के पीड़ित परिवार से शनिवार को मुलाकात कर पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से बात की थी और तुषार के अपहरण की घटना का उद्भेदन करने और अपराधियों को जल्द पकड़ने की गुहार लगाई थी।

निखिल आनंद ने कहा कि बिहार पुलिस मामलों के तकनीकी अन्वेषण में अभी बहुत पीछे हैं और अगर इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और अत्याधुनिक तरीकों का इस्तेमाल किया जाता है तो तुषार की हत्या नहीं होती और अपराधी भी समय रहते पकड़े जाते। निखिल आनंद ने बिहार के मुख्यमंत्री सह गृहमंत्री श्री नीतीश कुमार से शिक्षक राज किशोर पंडित को ₹50लाख मुआवजा देने और बिहटा प्रखंड क्षेत्र में दिन प्रतिदिन गिरती हुई कानून व्यवस्था के मद्देनजर वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी के हवाले यहां के थानों की जिम्मेदारी देने की मांग की। निखिल आनंद ने कहा कि यह दुख की बात है कि इतनी गंभीर घटना के बावजूद राजद और जदयू के लोग तुषार के अपहरण को गुमशुदगी की घटना बताते रहे।

Suggested News