पनोरमा स्पोर्ट्स का हुआ भव्य उद्घाटन, विधायक ने की सामाजिक कार्यों के लिए पनोरमा ग्रुप की सराहना

पनोरमा स्पोर्ट्स का हुआ भव्य उद्घाटन, विधायक ने की सामाजिक कार्यों के लिए पनोरमा ग्रुप की सराहना

पटना. बुधवार को पनोरमा ग्रुप के नये प्रोजेक्ट e homes Panorama में पनोरमा स्पोर्ट्स खेल प्रतियोगिता का भव्य आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक विजय खेमका एवं पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने फिता काटकर किया. इस दौरान विजय खेमका ने कहा कि खेल से बच्चों के शारीरिक और मानसिक विकास होता है.

इस मौके पर विधायक खेमका ने खिलाड़ियों से परिचय लेते हुए कहा कि खेल से बच्चों के शारीरिक और बौद्धिक विकास होता है. वहीं समाज में भी खिलाड़ियों का नाम रौशन होता हैं. साथ ही खेमका ने पनोरमा ग्रुप द्वारा लगातार किए जा रहे सामाजिक कार्यों को लेकर पनोरमा परिवार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करने से समाज में सकारात्मक संदेश जाता है.

बताते चले की पनोरमा ग्रुप द्वारा आयोजित पनोरमा स्टार सीजन 04 कार्यक्रम में इस बार कई विधाओं का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें खेल प्रतियोगिता के अलावा डांस, गायिकी, नृत्य, नाटक, चित्रकला, पनोरमा मिसेज बिहार के साथ-साथ धनतेरस महोत्सव मेला सह घर लोन मेला का भी आयोजन किया जा रहा है. खासकर कोशी सीमांचल सहित बिहार के बच्चों के लिए पनोरमा स्टार प्रतियोगिता कार्यक्रम पिछले कई वर्षो से करवाया जा रहा है, जिसमें इस बार आगामी 29, 30, 31 अक्तूबर को पनोरमा स्टार कार्यक्रम की प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी प्रतिभागियों का ऑडिशन होगा.

साथ ही 30 को घर लेने वालों के लिए लोन मेला का आयोजन होगा एवं 31 अक्तूबर को लक्की ड्रा के साथ ही पनोरमा स्टार प्रतियोगिता में जीते हुए प्रतिभागियों को इनाम वितरण किया जाएगा, जिसमें जज के भूमिका में बालीवुड हास्य कलाकार राजपाल यादव भी मौजूद रहेंगे. इसके बाद संध्या 7 बजे से मशहूर वालीवुड हास्य कलाकार राजपाल यादव, इंडियन आईडियल विजेता सलमान अली व प्रिया मल्लिक अपने कलाकार टीम के साथ संगीत कार्यक्रम पेश करेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News