बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दादी ने पोते को जहर देकर मार डाला, घर के इकलौते बेटे की मौत ने पूरे परिवार में मचाया कोहराम

दादी ने पोते को जहर देकर मार डाला, घर के इकलौते बेटे की मौत ने पूरे परिवार में मचाया कोहराम

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक तीन वर्षीय बालक की मौत हो गई। वहीं परिजनों ने चचेरी दादी पर बच्चे को जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है। मामला वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के धनकौर गांव की है।  मृतक मासूम की पहचान विकास कुमार का 3 वर्षीय पुत्र अनमोल कुमार के रूप में की गई है। फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं पुलिस चचेरी दादी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मुख्यालय डीएसपी कल्याण आनंद ने बताया कि बच्चे को जहर देकर हत्या करने की सूचना मिली है। 

शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। परिजनों ने जिस पर आरोप लगाया है, उसे  हिरासत में लेकर पुछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि बालक की मौत कैसे हुई है। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

माता-पिता का था इकलौता बेटा

मृतक के पिता विकास कुमार ने कहा कि घर का एकलौका पुत्र था। अनमोल कुमार अब घर में सब कुछ खुशी-खुशी चल रहा था। लेकिन बगल के ही चाचा के द्वारा अनमोल को घर में बुलाकर जहर पिला दिया गया है। जिसके कारण ही अनमोल की मौत हो गई है। हम लोगों को किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने भी कार्रवाई की है। और भागने से पहले ही महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

REPORT - AMAN SINHA

Suggested News