बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फ्लिपकार्ट के कैंपस में ही गार्ड को कंपनी पिकअप ने रौंदा, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर लोगों ने की आगजनी

फ्लिपकार्ट के कैंपस में ही गार्ड को कंपनी पिकअप ने रौंदा, मुआवजे की मांग को लेकर सड़क पर लोगों ने की आगजनी

HAJIPUR : हाजीपुर के काजीपुर थाना क्षेत्र के फ्लिपकार्ट के स्टोर पॉइंट में फ्लिपकार्ट के गार्ड विकास कुमार को फ्लिपकार्ट के ही पिकअप वैन ने रौंदा नाइट शिफ्ट ड्यूटी करके वह अपने घर लौट रहा था। और जैसे ही वह स्टैंड से मोटरसाइकिल लेकर बाहर निकला वैसे ही पीछे से फ्लिपकार्ट के आ रहे पिकअप वैन ने रौंद दिया। जिसे वह बुरी तरीके से घायल हो या। कर्मचारियों के द्वारा आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल में लाया गया। जहां जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं मृतक के शव को बिना पोस्टमार्टम के ही परिवार वाले एवं कर्मचारियों ने सदर अस्पताल से लेकर फरार हो गए। इसके बाद हाजीपुर मुजफ्फरपुर एनएच को फ्लिपकार्ट कार्यालय के बाहर शव को रखकर लोगों ने जाम कर दिया। इस दौरान आगजनी भी की गई और जमकर फ्लिपकार्ट कार्यालय में लोगों ने उत्पाद भी मचाया है। 

कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और तब समझ बूझकर पूरे मामले को शांत कराया है। शव को अपने कब्जे में पुलिस लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दी है। तो परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं मृतक विकास कुमार पिता अरविंद राय काजीपुरी थाना क्षेत्र के धोघट्टी का रहने वाला बताया गया है।

Suggested News