पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय JDU में हो रहे हैं शामिल, नीतीश कुमार ने बुला लिया है पार्टी कार्यालय

पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय JDU में हो रहे हैं शामिल, नीतीश कुमार ने बुला लिया है पार्टी कार्यालय

PATNA : रिटायरमेंट से 5 महीने पहले वीआरएस लेने वाले पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज जेडीयू का दामन थामने वाले हैं. वो थोड़ी देर में जदयू कार्यालय पहुंचने वाले हैं. नीतीश कुमार ने पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को जेडीयू दफ्तर में बुलाया है. जानकारी के मुताबिक गुप्तेश्वर पांडेय वहीं आज जेडीयू में शामिल होंगे.

वीआरएस लेने के बाद यह लगातार अटकले लगाई जा रही थी कि गुप्तेश्वर पांडेय राजनीति में एंट्री करेंगे. लेकिन गुप्तेश्वर पांडेय इसको लेकर पत्ते नहीं खोल रहे थे. लेकिन आज सारी अटकलों को विराम लगा देते आज जेडीयू ज्वाइन कर रहे हैं. 

हालांकि पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में यह कहा था कि उनके पास 14 सीटों से ऑफर है साथ ही उन्होंने दावा किया था कि बिहार की जनता उनको बहुत प्यार करती है और वो जहां से लड़ेंगे जीत जाएंगे. 


गौरतलब है कि बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की थी. उन्होंने कहा था कि बिहार के डीजीपी के तौर पर खुलकर काम करने का मौका दिया. मुख्यमंत्री ने उन्हें योग्य समझा तभी तो बिहार की 12 करोड़ की जनता की सेवा का मौका दिया. पूर्व डीजीपी ने नीतीश कुमार के सुशासन की जमकर तारीफ की. कोरोना संकट के दौरान सरकार के काम-काज की चर्चा करते हुए कहा कि इस दौर में बिहार सरकार ने बेहतरीन काम किया. इस दौरान पुलिस विभाग को काम करने की पूरी आजादी दी गयी. पुलिस भी सरकार के भरोसे पर खरी उतरी और कोरोना कंट्रोल में बड़ी भूमिका अदा की. सरकार की स्पष्ट नीतियों के चलते यह संभव हो सका.

Find Us on Facebook

Trending News