हाई प्रोफाइल डॉक्टर राजीव सिंह की पत्नी से जिम ट्रेनर ने 120 दिन में 11 सौ बार की बातचीत, घर पर ट्रेनिंग देने के दौरान पनपा रिश्ता

हाई प्रोफाइल डॉक्टर राजीव सिंह की पत्नी से जिम ट्रेनर ने 120 दिन में 11 सौ बार की बातचीत, घर पर ट्रेनिंग देने के दौरान पनपा रिश्ता

PATNA : पटना मे कदमकुआं थाना क्षेत्र में शनिवार को जिम ट्रेनर पर हुआ कातिलाना हमला अब राजधानी का हाई प्रोफाइल मामला बन गया है। जिसकी परतें अब धीरे धीरें खुलने लगी है।  जो सच्चाई सामने आ रही है, वह पैसों के चकाचौंध, ग्लैमर, नाजायज रिश्ते से लेकर हत्या की साजिश रचने तक पहुंच गई है। घटना के बाद छानबीन में जो बातें सामने आई है, उसके बाद पुलिस भी हैरान है। मामले में जिस फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू के नाम सामने आया है, उन्हें जिम ट्रेनर घर पर ट्रेनिंग देने जाता था। जहां से इस रिश्ते की शुरुआत हुई।

जिम ट्रेनर की पत्नी और मां ने बता दी पूरी सच्चाई

घायल जिम ट्रेनर विक्रम की मां मुन्नी देवी ने सीधे तौर पर फिजियोथैरेपिस्ट राजीव की पत्नी पर हमला कराने की बात कही है। जिम ट्रेनर विक्रम सिंह की पत्नी हाउस वाइफ है जो अपने एक बच्चे में व्यस्त रहती थी। परिवार का कहना था कि विक्रम अल्बम में काम किया करता था बाद में जिम ट्रेनर बना। यहीं से उसकी पहचान खुशबू सिंह से हुई। विक्रम फिजियोथैरेपिस्ट राजीव को फिटनेस का ट्रेनिंग देने पाटलिपुत्रा थाना क्षेत्र के मकान में जाने लगा। परिवार का कहना है कि इस दौरान डॉक्टर की पत्नी खूशबू के साथ विक्रम की नजदीकियां बढ़ने लगी। घायल विक्रम की माँ मुन्नी देवी ने बताया कि खुशबू सिंह जिम ट्रेनर विक्रम सिंह के भोजपुरी एलबम में काम करने से काफी खफा थी जिस वजह से कई बार विक्रम को बर्बाद और जान से मारने की धमकी भी दिया करती थी। 

डॉक्टर की पत्नी से 1100 बार की बात

मामले में खूशबू और विक्रम की नजदीकियों का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दोनों देर रात तक फोन पर बातें करते थे। घायल विक्रम के जब्त मोबाइल से इस बात का खुलासा हुआ है कि बीते तीने माह में दोनों के बीच 1100 बार बता हुई है। इनमें अधिकांश कॉल  30 से 40 मिनट के हैं। शुरुआती जांच में पुलिस को इस बात के भी सबूत मिले हैं कि इस साल 18 अप्रैल को पहली बार डॉ. राजीव ने कॉल कर विक्रम से सीधे तौर पर बात की थी। उसी दरम्यान उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस के अनुसार मोबाइल में कई चीजें डिलिट कर दी गई है। जिन्हें रिकवर करने की कोशिश की जा रही है। माना जा रहा है विक्रम के फोन से इस घटना को लेकर और भी कई सनसनीखेज जानकारी सामने आ सकती है।

बुरी तरह फंस गए डॉक्टर राजीव

जिस तरह से पूरे मामले का खुलासा हुआ है, उसके बाद अब पटना के इन बड़े डॉक्टर राजीव पर कानूनी शिकंजा बुरी तरह कस गया है। मामला अब पूरी तरह से हाई प्रोफाइल बन गया है, जिसे दबा पाना पुलिस के लिए मुश्किल होगा। साथ ही इस घटना ने यह बात भी साफ कर दिया है कि पटना में हाई प्रोफाइल  जिम ट्रेनिंग के नाम पर किस तरह के नाजायज रिश्ते और हत्या की साजिश रचने की घटना को अंजाम दिया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News