जिम ट्रेनर गोलीकांड: हाई-प्रोफाइल केस में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गिरफ्तार किए गए डॉ. राजीव और खुशबू, पुलिस को मिले पुख्ता सबूत

जिम ट्रेनर गोलीकांड: हाई-प्रोफाइल केस में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, गिरफ्तार किए गए डॉ. राजीव और खुशबू, पुलिस को मिले पुख्ता सबूत

PATNA: बीते शनिवार को जिम ट्रेनर विक्रम पर किए गए जानलेवा हमले में एक के बाद एक कई खुलासे होते जा रहे हैं। यह मामला हाई-प्रोफाइल तब हो गया, जब इसमें डॉक्टर दंपति राजीव और पत्नी खुशबू का नाम जुड़ गया। कहा तो यह भी जाने लगा कि इसमें प्रेम त्रिकोण और प्रेम प्रसंग का एंगल भी शामिल हैं। फिलहाल इस मामले में बड़ी जानकारी यह सामने आ रही है कि पुलिस ने विक्रम के बयान और पुख्ता सबूतों के आधार पर डॉक्टर दंपति राजीव और पत्नी खुशबू को हिरासत में ले लिया है। पटना के महिला थाने में डॉक्टर दंपति से पूछताछ की जा रही है। वहीं मामले में शामिल शूटर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें, शनिवार को ही विक्रम के बयान पर कदमकुआं थाने में मामला दर्ज हुआ था।

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल यह पूरा मामला शनिवार से शुरू हुआ था। जब सुबह 5 से 6 के बीच जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को सरेराह शूटर ने 5 गोलियां मारी। यहां गौर करने वाली बात यह है कि 5 गोलियां लगने के बावजूद विक्रम राजपूत की जान बच गई और वह खुद स्कूटी चला कर अस्पताल पहुंचे और अपने आपको भर्ती करवाया। पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो इसमें दो बड़े नाम जुड़े, जो डॉक्टर राजीव और उनकी पत्नी खुशबू हैं। इन दोनों के जुड़ने से यह मामला हाई-प्रोफाइल हो गया और फिर पुलिस फूंक-फूंक कर इस मामले में कदम रखने लगी।

कॉल डीटेल सहित तस्वीरों से खुले कई राज

यह मामला कुछ हद तक प्रेम त्रिकोण का सामने आने लगा। जिसके बाद पुलिस ने इन तीनों की कॉल डिटेल निकलवाई। जिससे कुछ अलग ही मामला सामने आया। बीते 120 दिनों में 1100 बार विक्रम और खुशबू के बीच फोन पर बातचीत हुई थी। इसके अलावा खुशबू बार-बार विक्रम के घर भी आती जाती रहती थी, जिसको लेकर विक्रम का परिवार भी तनाव में रहता था।


इन सबके बीच पुलिस को कुछ कॉल रिकॉर्डिंग और विक्रम और खुशबू की तस्वीरें मिली, जो कि साफ जाहिर करती हैं कि इन दोनों के बीच में कुछ था। जिससे मामला पुख्ता होता चला गया। इसके अलावा विक्रम ने घायल अवस्था में खुद बयान दिया था कि डॉक्टर दंपत्ति ने उन पर जानलेवा हमला करवाया है। जिसके बाद पुख्ता सबूतों के आधार पर उन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।



Find Us on Facebook

Trending News