बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रंगदारी टैक्स में मांगी थी लाखों की रकम, नहीं दिया तो किराना कारोबारी को मारी गोली

रंगदारी टैक्स में मांगी थी लाखों की रकम, नहीं दिया तो किराना कारोबारी को मारी गोली

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक बार फिर बेख़ौफ अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम देते हैं हुए एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया । घटना बछवारा थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव की है । घायल युवक की पहचान सलेमपुर निवासी नीरज ईश्वर के रूप में की गई है । गनीमत रही कि गोली नीरज ईश्वर के कंधे एवं पांव में लगी है। फिलहाल नीरज ईश्वर का गंभीर हालत में एक निजी नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है।

 पीड़ित नीरज ईश्वर ने बताया कि बीते शाम वह गांव के ही एक अनिकेत किराना दुकान नामक दुकान पर बैठा हुआ था उसी वक्त दो बाइक पर पांच की संख्या में अपराधी पहुंचे और पहले उसका हाल-चाल पूछा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी जिसमें दो गोली नीरज ईश्वर को लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । 

पैसा देने से कर दिया था इनकार

नीरज ईश्वर ने बताया कि गांव के ही कन्हैया राम एवं आदित्य कुमार के द्वारा दो दिन पूर्व 5 लाख के रंगदारी मांगी गई थी जिसे उसने देने से इनकार किया था और तभी उन लोगों ने धमकी दिया था कि पैसा नहीं दोगे तो गोली मारकर जान ले लेंगे और बीते शाम कन्हैया राम एवं आदित्य कुमार ने अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ इस घटना को अंजाम दिया। फिलहाल बछवाड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Suggested News