बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR NEWS : मध्य विद्यालय में घुसकर शराबी युवक ने जमकर मचाया उत्पात, शिक्षकों से की मारपीट, कई टेबल कुर्सी तोड़े, रजिस्टर भी फाड़ा

HAJIPUR NEWS : मध्य विद्यालय में घुसकर शराबी युवक ने जमकर मचाया उत्पात, शिक्षकों से की मारपीट, कई टेबल कुर्सी तोड़े, रजिस्टर भी फाड़ा

HAJIPUR : जिले के बिदुपुर प्रखंड के गोपालपुर चकनई राजकीय मध्य विद्यालय में शराबी युवक ने शराब के नशे में जमकर उत्पाद मचाई। स्कूल के शिक्षक के साथ गाली गलौज धक्का मुक्की और मारपीट किया। शिक्षकों के द्वारा मना करने पर उसने स्कूल के कई टेबल कुर्सी तोड़ दिया और स्कूल के रजिस्टर  फारकर फेंक दिया‌। 

शिक्षकों के द्वारा घटना की जानकारी डायल112 पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने युवक को पकड़ कर अपने साथ ले गई। जिसे पुलिस ने रास्ते में ही छोड़ दिया। दोबारा स्कूल पहुंचकर उसने फिर उत्पाद मचाया इसके बाद स्कूल में पठन पठान को बंद कर सभी शिक्षक थाने पहुंचे और युवक के विरुद्ध थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई। युवक द्वारा किए गए तोड़फोड़ स्कूल के चार-पांच स्कूली छात्र और शिक्षक भी जख्मी है। 

स्कूली बच्चे भी हुए चोटिल

जानकारी के अनुसार इस गांव के विजय राय का पुत्र सुजीत कुमार जिस दरमियां स्कूल चल रहा था। बाउंड्री नहीं होने के कारण स्कूल में घुस आया और प्रधान कार्यालय में घुसकर हेड मास्टर सुरेंद्र दास को जाति सूचक गाली देते हुए गोली मार देने की धमकी दी। हंगामा होने पर अन्य शिक्षकों ने उसे पकड़ने की कोशिश की। उसने महिला शिक्षक सहित अन्य शिक्षकों पर हाथ चलाना शुरू किया। कुर्सी तोड़ का टूटी हुई कुर्सी भांजना शुरू किया। जिससे दहशत में भाग दौड़ कर रहे स्कूली बच्चे चोटिल हुए। जिसके कारण स्कूल को बंद करना पड़ा और स्कूल के शिक्षक दीपक कुमार श्रेया सिंह अनीता पांडे अलाख निरंजन  दिनेश कुमार सहित हेड मास्टर थाने पर पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News