बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर पुलिस ने युवक की हत्या के बाद भागने की फिराक में लगे दो आरोपियों को दबोचा, देसी कट्टा भी जब्त

हाजीपुर पुलिस ने युवक की हत्या के बाद भागने की फिराक में लगे दो आरोपियों को दबोचा, देसी कट्टा भी जब्त

HAJIPUR : औधोगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत चकमकरनद हाई स्कूल के निकट बीते 23 जून को एक युवक की हत्या मामले में पुलिस ने दो अपराधी को देसी कट्टा और गोली के साथ गिरफ्तार किया है। उक्त जानकारी एसपी हर किशोर राय ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी। उन्होंने कहा बीते 23 जून को चकमकरनद हाई स्कूल के निकट अमरजीत कुमार हत्या कांड में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसपी के निर्देश के आलोक में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसमें सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश जिला आसूचना इकाई एवं थाना अध्यक्ष औधोगिक राजेश रंजन को शामिल किया गया था। 

उक्त गठित टीम को यह सूचना मिली कि अमरजीत कुमार हत्याकांड में शामिल प्राथमिकी अभियुक्त हाजीपुर से कहीं बाहर भागने के फिराक में है। प्राप्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु थानाध्यक्ष औद्योगिक क्षेत्र, जिला आसूचना ईकाई की टीम एवं सशस्त्र बलों के साथ उक्त स्थल की घेराबंदी की, तभी पुलिस को देखकर दों व्यक्ति भागने लगे। 

जिसमें भागते हुए रोहित कुमार एवं रंजीत कुमार को सशस्त्र बलों के सहयोग से पकड़ लिया गया। पकड़ाये दोनों अभियुक्तों की तलाशी के क्रम में रंजीत कुमार के पास से एक लोडेड देसी कट्टा एवं रोहित कुमार के पास से भी एक लोडेड देसी कट्टा बरामद हुआ। उक्त बदमाश रंजीत कुमार, पिता शिवशंकर राय तथा रोहित कुमार पिता विनोद राय के द्वारा ही बीते 23 जून को औद्योगिक क्षेत्र थाना के अमरजीत कुमार की हत्या की गई थी। 

उक्त मामले में पूर्व में दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी हुई है एवं इस घटना में शामिल एक अन्य प्राथमिक अभियुक्त रौशन कुमार, पिता रामदयाल राय, ग्राम हिलालपुर को गुहाटी असम से गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इस संदर्भ में औद्योगिक थाना में आर्म्स एक्ट दर्ज कर गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है। उक्त बदमाशों की गिरफ्तारी से अमरजीत कुमार हत्याकांड, औद्योगिक क्षेत्र में आर्म्स एक्ट का सफल खुलासा हुआ है।

REPORT - RISHAV KUMAR

Suggested News