नहर के किनारे फेंकी हुई मिली महिला की अर्द्धनग्न लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

नहर के किनारे फेंकी हुई मिली महिला की अर्द्धनग्न लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

GAYA गया जिले में कोंच थाना क्षेत्र में एक विवाहित महिला की अर्द्धनग्न लाश बरामद की गई है। शव को  सिंदुआरी नहर के पास से बरामद किया गया है। माना जा रहा है कि अपराधियों ने पहले उससे दुष्कर्म किया और बाद में हत्या कर शव को यहां फेंक दिया है। फिलहाल, बरामद लाश की पहचान नहीं हो सकी है। 

पुलिस के मुताबिक लोगों का कहना है कि महिला को बड़ी ही बेरहमी से मारा गया है. उसका गला भी दबाया गया और मारपीट भी की गई है. ग्रामीणों की मानें तो महिला शादीशुदा है और उसकी उम्र 25 साल के आसपास की है। ग्रामीणों को आशंका है कि 25 वर्षीय इस महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। पुलिस का मानना है कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और शव को सिंदुआरी नहर के निकट फेंका गया है।

इससे पहले सिंदुआरी नहर के आसपास के लोगों ने सूचना दी कि नहर के पास एक महिला का शव पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को देखा और घटनास्थल का मुआयना किया. घटनास्थल से अपराधियों के खिलाफ कोई सुराग हाथ नहीं लग सका है। फिलहाल शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृत महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। यदि मृतका की पहचान जल्दी हो जाती है, तो काफी कुछ घटना का तथ्य सामने आ जाएगा. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News