बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार चुनाव में राजद की 'B' टीम बन गई है लोजपा, चिराग पासवान का तेजस्वी से आंतरिक गठबंधन.....

बिहार चुनाव में राजद की 'B' टीम बन गई है लोजपा, चिराग पासवान का तेजस्वी से आंतरिक गठबंधन.....

PATNA: बिहार विधान सभा चुनाव में इस बार जेडीयू और लोजपा के बीच आरपार की लड़ाई है। लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर अटैक कर रहे हैं।नीतीश कुमार तो चिराग पासवान को भाव देते भी नहीं दिख रहे। चिराग को जवाब बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी दे रहे हैं। सुशील मोदी ने चिराग पासवान को वोटकटवा बता दिया था।इसके बाद अब मांझी ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला और लोजपा को वोटकटवा बताया। इतना ही नहीं मांझी की पार्टी हम ने तो अब लोजपा को राजद की बी टीम करार दे दिया है।

जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने चिराग पासवान पर हमला बोलते हुए कहा कि लोजपा  राजद की B टीम है। चिराग पासवान का तेजस्वी यादव के साथ इंटरनल पैक्ट है।आंतरिक गठबंधन की वजह से तिराग लगातार नीतीश कुमार पर अटैक कर रहे हैं। हम प्रवक्ता ने कहा कि  लोजपा नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को भी चुनौती दे रही है।


चिराग ने आज फिर से किया था नीतीश पर अटैक

चिराग ने सुबह-सुबह ट्वीट कर नीतीश कुमार पर अटैक किया। चिराग ने कहा कि कोई भी विधायक मंत्री या खुद नीतीश कुमार जी वोट माँगने आएं तो पूछिए की पिछले 5 साल में क्या किया है।नीतीश कुमार जी से पूछिए की सात निश्चय में कौन कौन से वादे पूरे किए गए । इसके बाद इसका जवाब बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने दिया है। 

मांझी ने चिराग के ट्वीट का जवाब दिया है। मांझी ने कहा कि कोई भी लोजपा कार्यकर्ता,लोजपा प्रत्याशी या खुद चिराग पासवान जी वोट माँगने आएं तो पूछिए की पिछले कई सालों में बिहारियों के लिए क्या किया है। चिराग जी से पूछिए कि लोजपा के पुराने घोषणा-पत्रों में कौन कौन से वादे पूरे किए गए। जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान रो वोटकटवा करार दिया।

Suggested News