बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में फिर हर्ष फायरिंग; बारात में चलीं गोलियां, दूल्हे के दोस्त की मौत, शव को कार में रखकर भागे आरोपी

बिहार में फिर हर्ष फायरिंग; बारात में चलीं गोलियां, दूल्हे के दोस्त की मौत,  शव को कार में रखकर भागे आरोपी

पटना-राज्य में हर्ष फायरिंग की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। चाहे पुलिस लाख कोशिशें कर लें हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर लगाम लग पाना मुश्किल नजर आ रहा है। जानलेवा हर्ष फायरिंग ने फिर एक बार एक युवक की जीवन लीला समाप्त की है।शादी में खुशियों के बीच मातम का आलम तब बन गया जब बारात के शोर गुल में एक युवक को हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगी मामला तब प्रकाश में आया जब पटना के मसौढ़ी धनरूआ फोर लेन पर DL 14CH 1585 टाटा पंच कार में ड्राइविंग सीट पर एक युवक के शव को पाए जाने की सूचना गुरुवार को मिली।

अमित अपने दोस्त शुभम की शादी समारोह में शामिल होने के लिए नौबतपुर पहुंचे थे। यहां से वे बारात के साथ जहानाबाद के काको गये। एसएसपी राजीव मिश्रा के मुताबिक उसी जगह हुई हर्ष फायरिंग में उन्हें गोली लग गई। अमित की मौत होने के बाद गोली चलाने वाले आरोपित शव को गाड़ी में रखकर मसौढ़ी तक ले आये। फिर शव को ड्राइविंग सीट पर रखकर सभी भाग निकले। घटना की प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस का दावा है कि इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपितों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं। पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।अमित के भाई विकास ने बताया कि वे अपने दोस्त शुभम की शादी में शामिल होने नौबतपुर गये थे। सूत्रों की मानें तो शव की पहचान के बाद पुलिस को मृतक के परिजनों का नंबर मिला। इसके बाद घरवालों ने ही पुलिस को यह जानकारी दी कि अमित दोस्त की शादी में गये थे। 

इस मामले की जानकारी देते हुए पूर्वी एसपी संदीप सिंह ने कहा कि जानकारी मिलते ही पुलिस ने तहकीकात शुरू की। घटना स्थल पर स्वान दस्ता और फॉरेंसिंक टीम के साथ आस पास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला गया है। अनुसंधान में टाटा कंपनी के punch कार में मृतक अमित कुमार मोकामा के रहने वाले है जो जहानाबाद के काको बारात पहुंची जहां हर्ष फायरिंग करने के दौरान अमित को गोली लगने की बात कही जा रही है।

 वही अमित के जानने वाले शादी समारोह में शामिल लोगो ने षड्यंत्र के तहत घटना को छुपाने के उद्देश्य से जहानाबाद काको से कार में मसौढ़ी धनरूआ फोर लेन पर कार के साथ डंप कर फरार हो गए हालांकि इस मामले की तहकीकात पुलिस कर रही है ,ै घटना के सभी तथ्यों पर पुलिस पड़ताल करने में जुटी है।


Suggested News