बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में नहीं खत्म हो रहे हर्ष फायरिंग के मामले, मुंगेर में शादी समारोह में दनादन चली गोलियां, पुलिस ने युवक को दबोचा

बिहार में नहीं खत्म हो रहे हर्ष फायरिंग के मामले, मुंगेर में शादी समारोह में दनादन चली गोलियां, पुलिस ने युवक को दबोचा

MUNGER: बिहार पुलिस हर्ष फायरिंग को लेकर कई सख्त कानून बनाए गए हैं। बावजूद इसके राज्य में हर्ष फायरिंग थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मुंगेर का है। जहां शादी समारोह में हर्ष फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को देशी कट्टा और दो खोखा के साथ गिरफ्तार किया है।  

दरअसल, मुंगेर जिला में चार दिन पूर्व एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। जिस वीडियो में साफ देखा जा सकता था कि एक व्यक्ति के द्वारा बारात में नाच गानों के बीच अपने देशी कट्टा में लगातार कारतूस भर हर्ष फायरिंग किया जा रहा है। जिसके बाद यह वीडियो मुंगेर पुलिस के पास भी पहुंचा।

जब पुलिस के द्वारा इस वीडियो की गहनता से जांच की गई तो पता चला की यह वीडियो जिले के टेटियाबंबर थाना क्षेत्र का है और हर्ष फायरिंग करने वाला व्यक्ति भी वहीं का है। गिरफ्तार युवक की पहचान टेटिया बंबर थाना अंतर्गत कटियारी पंचायत निवासी अशोक दास है। जो वायरल वीडियो में लगातार हर्ष फायरिंग कर रहा है। 

वहीं वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी के निर्देश डीएसपी खड़कपुर के नेतृत्व में थाना प्रभारी टेटिया बंपर के द्वारा छापेमारी कर उसे व्यक्ति को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही वीडियो में दिख रहे हथियार और कारतूस को भी पुलिस ने जब्त कर लिया गया है। 

मुंगेर से इम्तियाज की रिपोर्ट

Suggested News